सहयता मंच

ईसीयू के लिए कोई संबंध नहीं

devinhansis2843@gmail.comdevinhansis2843@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

मेरे पास 2009 की सुज़ुकी GSXR 600 है और मैंने अपनी बाइक पर सब कुछ सेट करने के लिए सभी उचित कदमों का पालन किया है। हालाँकि, जब मैं ECU को पढ़ने या लिखने की कोशिश करता हूँ तो मुझे एक त्रुटि संदेश मिल रहा है जो मुझे बता रहा है कि "ECU दोहन को कनेक्ट करें या कुंजी चालू करें"। इग्निशन चालू है और हार्नेस ठीक से स्थापित है लेकिन im अभी भी समस्या है। कृपया सहायता कीजिए!!

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    वह संकेत आपको इग्निशन कुंजी चालू करने के लिए कह रहा है (यदि आप बाइक-साइड फ्लैश किट का उपयोग कर रहे हैं) या बेंच हार्नेस (बेंच फ्लैश किट के साथ) में बिजली की आपूर्ति को कनेक्ट करें। यदि बिजली पहले से है, तो ठीक पर क्लिक करें। "ओके" पर क्लिक करने से पहले आपको हमेशा संकेतों का पालन करना चाहिए; ठीक पर क्लिक न करें और फिर बिजली चालू / बंद करें, आपको एक त्रुटि संदेश मिलेगा।

  • devinhansis2843@gmail.comdevinhansis2843@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मैं दूसरी बार अभी भी प्रयास कर रहा हूं और अभी भी मुद्दे हैं। हालांकि मैं कई मुद्दों पर चल रहा हूं, मेरे प्रदर्शन पर "चेक" प्रकाश है, कोई ईंधन पंप प्रतिक्रिया नहीं है, कोई एसटीवीए प्रतिक्रिया नहीं है, एक नया ईसीयू स्थापित किया है, और अभी भी ईसीयू को जोड़ने / पढ़ने में असमर्थ है। मैंने सभी संकेतों का पालन किया है और ट्रिपल ने मेरे सभी काम की जाँच की है। मैं उत्सुक हूं कि अपनी बाइक-साइड किट को स्थापित करने के लिए मुझे किन विशिष्ट तारों को हटाना पड़ा। मुझे अपने ECU के लिए एक पिन आउट आरेख नहीं मिल रहा है। मैं जानना चाहूंगा कि पिन नंबर 15 और 16 क्या है? जब ईसीयू पढ़ने या लिखने का प्रयास किया जाता है और सभी संकेतों का पालन करने के बाद भी मुझे ईसीयू से कोई संबंध नहीं बनाने के लिए एक त्रुटि संदेश मिल रहा है।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    क्या आपने बाइक-साइड हार्नेस स्थापित किया है? यदि हां, तो आपने इसे स्थापित करने के लिए किन निर्देशों का उपयोग किया था?

  • corylove38@gmail.comcorylove38@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    भविष्य के उन उपयोगकर्ताओं के लिए जिनके पास यह समस्या हो सकती है कि आपको "चालू" स्थिति में लाल टॉगल स्विच (ऑन / ऑफ स्विच) की आवश्यकता है। यदि आप नहीं करते हैं, तो आपको ऊपर उल्लिखित त्रुटि मिलेगी।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।