सहयता मंच

अपना डेटालिंक यूएसबी केबल कैसे पंजीकृत करें

jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
संपादित August 2023 में सॉफ्टवेयर

नमस्ते, यदि आपके पास https://ftecu.com/ पर पहले से कोई खाता नहीं है तो आपको एक खाता बनाना होगा। फिर यहां ट्यूनिंग सूट सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें: https://ftecu.com/downloadrequest/ आपको अपने कंप्यूटर में प्लग किए गए यूएसबी से शुरुआत करनी चाहिए और आपके पास मौजूद किसी भी प्रकार के हार्नेस में प्लग नहीं होना चाहिए। ट्यूनिंग सूट डाउनलोड होने के बाद यह स्वचालित रूप से खुल जाना चाहिए। अपने खाते से अपना ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें और लॉगिन चुनें, रजिस्टर पर क्लिक न करें। यदि आपको "विफल: इंटरनेट कनेक्शन जांचें" संदेश मिलता है तो बस इसे बंद कर दें और अपना लॉगिन एक बार फिर से करें। एक बार जब आप ट्यूनिंग सुइट में होंगे तो आपको एक संदेश मिलना चाहिए जिसमें लिखा होगा "एक बार डिवाइस पंजीकरण क्या आप ईमेल पर पंजीकरण करना चाहेंगे: xxxxx" हाँ चुनें फिर आपका यूएसबी केबल अब ठीक से पंजीकृत है। यदि आप सॉफ्टवेयर में हैं और पृष्ठभूमि में लॉगिन जानकारी धूसर हो गई है तो बस सॉफ्टवेयर को बंद करें और फिर से खोलें। धन्यवाद, जेसन ए। सभी को नमस्कार, त्वरित अपडेट। DO NOT START WITH THE USB PLUGGED IN. सबसे पहले सुनिश्चित करें कि आप ट्यूनिंग सूट में लॉग इन हैं। एक बार लॉग इन करने के बाद, अपने यूएसबी को अपने पीसी में प्लग करें और फिर इसे पंजीकृत करें। कृपया सुनिश्चित करें कि आप उसी ई-मेल और पासवर्ड से लॉग-इन करें जिसका उपयोग आप वेबसाइट पर लॉग-इन करने के लिए करते हैं। सुनिश्चित करें कि सामने या अंत में कोई रिक्त स्थान नहीं है अन्यथा यह डबल रजिस्टर हो जाएगा और यह गलत ई-मेल के साथ अटक जाएगा और उपयोग के लिए अनुपयुक्त हो जाएगा। सम्मान।

टिप्पणियाँ

  • floormat23@gmail.comfloormat23@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    मैंने इंस्टाल इंस्ट्रक्शन की रिकवरी नहीं की

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, नीचे तीसरी पोस्ट देखें: https://forum.ftecu.com/discussion/586/my-kit-came-with-no-instructions-or-activation-code#latest धन्यवाद

  • empalacios89@gmail.comempalacios89@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    धन्यवाद आदमी यह मेरी बहुत मदद करता है मैं एक दिन के लिए फंस गया था

  • rg500fan@gmail.comrg500fan@gmail.com पोस्ट: 3Verified User
    संपादित March 2022

    मैंने सॉफ्टवेयर स्थापित किया है और इसे यूएसबी डिवाइस पंजीकृत किया है। जब भी मैं डिवाइस टैब के तहत ट्यूनिंग सॉफ़्टवेयर खोलता हूं तो यह प्रदर्शित करता है कि उपयोग में ईमेल गलत है, भले ही वह ईमेल निर्दिष्ट करता है जिसे मैं लॉग इन करता था।

  • octavio@ftecu.comoctavio@ftecu.com पोस्ट: 191Staff User
    संपादित June 2022

    हाय सब लोग त्वरित अद्यतन। DO NOT START WITH THE USB PLUGGED IN. सुनिश्चित करें कि आप पहले ट्यूनिंग सूट में लॉग इन हैं। एक बार जब आप लॉग इन हो जाते हैं, तो अपने यूएसबी को अपने पीसी में प्लग करें और फिर इसे पंजीकृत करें। कृपया उसी ई-मेल और पासवर्ड से लॉग-इन करना सुनिश्चित करें जिसका उपयोग आप वेबसाइट पर लॉग-इन करने के लिए करते हैं। सुनिश्चित करें कि सामने या अंत में कोई जगह नहीं है या यह दोहरा पंजीकरण करेगा और यह गलत ई-मेल के साथ अटक और अनुपयोगी हो जाएगा। सादर।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।