सहयता मंच

डेसेल फ्यूल कट बैकफायर

Lamsonryan1221@gmail.comLamsonryan1221@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

सभी को नमस्कार, मैंने अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ अपने 2019 कावासाकी Zx6r (ऑस्टिन रेसिंग डिकैट निकास) को फ्लैश किया। मैंने डीसेल फ्यूल कट को सक्षम किया क्योंकि ऐसा लगता है कि डिसेल और एक्सेलेरेशन पर इतना बड़ा झटका नहीं है। केवल समस्या मुझे है कि यह किसी भी गियर में 5k आरपीएम के आसपास कई लाउड पॉप के साथ बैकफ़ायर है। मुझे पता है कि डीसेल फ्यूल कट सक्षम होने से अधिक ईंधन की अनुमति मिलती है और यह पूरी तरह से मंदी की स्थिति में नहीं आता है जैसे स्टॉक होता है। यह मानते हुए कि यह दुबला / अमीर होना चाहिए। पीसी ईंधन आयात या सामान्य स्थिति में मुझे क्या सिफारिशें करनी चाहिए? रयान

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, प्लेटों को ब्लॉक करें और एयर स्विचिंग वाल्व बंद करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • tkswimm00@gmail.comtkswimm00@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    मेरे पास 2016 की आर 1 एनिवर्सरी है और मैंने एक बार रिफलेक्ट किया है। मैंने M4 कैट डिलीट, और स्मॉग ब्लॉक ऑफ प्लेट्स को स्थापित किया। कैसे दूर जाने के लिए popping / backfiring पाने के लिए पर कोई विचार?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आप FALSE करने के लिए डिसेबल इंजेक्टर डेसील कट सेट करने की कोशिश कर सकते हैं और देखें कि क्या इसमें सुधार होता है। आप इंजन ब्रेकिंग और अधिक अचानक थ्रोटल प्रतिक्रिया का सामना कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके एग्जॉस्ट गास्केट अच्छी स्थिति में हैं, क्योंकि उस क्षेत्र में रिसाव से असंतुलित ईंधन को जलाने में मदद मिलेगी।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।