सहयता मंच

शिफ्ट रॉड

क्या FTECU क्विकशिफ्टर किट के लिए अलग शिफ्ट रॉड को अलग से बेचता है? इसके अलावा जब मैंने अपना स्थापित किया, तो यह केवल गियर 1-3 में ही शिफ्ट होगा। उसके बाद, मुझे क्लच का उपयोग करना पड़ा। इसलिए मैंने इसे छोटा करने के लिए रॉड को एडजस्ट करने की कोशिश की और इसे ज्यादा टॉर्चर किया और थ्रेड्स तड़क गए। किसी भी विचार क्यों यह 1-3 गियर में निर्दोष रूप से काम किया है और उस से ऊपर कोई गियर नहीं होगा? ALSO, सोचता है कि क्या किसी को पता है कि अगर Dynojet Fds07 पर FTECU सेंसर के लिए छड़ काम करता है। अगर FTECU रॉड को अलग से नहीं बेचता है, तो उन्हें ऑर्डर करने के बारे में सोचें।

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    हम रॉड (ओं) को अलग से बेचते हैं। हमें आपको अलग-अलग हिस्सों के लिए एक चालान बनाना होगा। यह किस शिफ्ट किट के लिए था, और वास्तव में यह किस छड़ को तोड़ दिया गया था?

  • kyle.morris34@gmail.comkyle.morris34@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    उत्तर के लिए धन्यवाद। मुझे पता है कि हम ईमेल के माध्यम से रॉड पर चर्चा कर रहे हैं, बस रॉड के चालान का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, मैं यह भी सोच रहा था कि क्विकशिफ्टर के लिए मैप क्या करता है? यह केवल 2017 FZ07 के लिए स्टॉक ECU छवि पर 1-5 गियर है और वे सभी 80 पर सेट हैं। क्या यह कुछ अलग होना चाहिए?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    क्यूएस के नक्शे में केवल पांच "गियर" मॉड्यूल हैं क्योंकि छह गियर के बीच केवल पांच गियरशिफ्ट हैं। 80 मिलीसेकंड प्रत्येक गियर के बीच इग्निशन कट टाइम की मात्रा है, जो सामान्य है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।