सहयता मंच

2019 कावासाकी निंजा 650 वायरिंग दस्तावेज़ों की आवश्यकता

mikehbr@yahoo.commikehbr@yahoo.com पोस्ट: 4Verified User
में EX 650
  • यह साइट नए उपयोगकर्ता के लिए थोड़ी भ्रमित करने वाली है। मैं अपने हार्नेस में तार लगाने के लिए निर्देश खोजने की कोशिश कर रहा हूं। सबसे नज़दीकी मैच जो मुझे मिला वह 2018 कावासाकी EX400 / EX650 था। मैं "2018 कावासाकी EX400 / EX650" के लिए निर्देश डाउनलोड करने गया था।
  • जब मैंने उस पर क्लिक किया, तो मुझे एक और पेज मिला जिसमें लिखा था "नोट: आपके खाते में इस दस्तावेज़ से मेल खाने वाला लाइसेंस नहीं है। आप एक बार इस चेतावनी को ओवरराइड कर सकते हैं या दूसरा लाइसेंस खरीद सकते हैं। क्या आप वाकई ओवरराइड करना और जारी रखना चाहते हैं? हाँ नहीं "
  • अगर मुझे ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है तो मैं दूसरे लाइसेंस के साथ पैसे बर्बाद नहीं करने वाला हूं। यह बेवकूफी होगी। क्या कोई पुष्टि कर सकता है कि मुझे कौन सा दस्तावेज़ डाउनलोड करना चाहिए जो मुझे सेटअप के माध्यम से चलेगा?

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हाँ इसे डाउनलोड करें और ओवरराइट संदेश पर क्लिक करें तो सब कुछ अच्छा हो जाएगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • mikehbr@yahoo.commikehbr@yahoo.com पोस्ट: 4Verified User

    मिस्टर जेसन, धन्यवाद। मैंने सिस्टम को चालू किया, पंजीकृत किया, और कल अपना पहला फ्लैश किया। जब मैंने FTECU किट खरीदी थी तो नया लाइसेंस खरीदने की बात करते समय मैं घबरा गया था। शब्दांकन से ऐसा लगता है कि इस तरह की गलती करना सही निर्देशों को खोजने की कोशिश करना महंगा पड़ सकता है। आदरपूर्वक, माइक

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हाँ, शब्दांकन उस पर थोड़ा भ्रमित करने वाला है और वास्तव में इसे ठीक करने की आवश्यकता है। मैं उस पर वेबसाइट टीम को देखने जा रहा हूं। चीयर्स! धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।