सहयता मंच

पंजीकरण / लॉगिन जारी करना

seniorengineering@iinet.net.auseniorengineering@iinet.net.au पोस्ट: 1Verified User
में R1

हाय सब, मैं सिर्फ 2015-17 यामाहा आर 1 रेस टीम पैकेज (पेशेवर) खरीदा है, लेकिन मुझे सब कुछ जुड़ा होने में समस्या हो रही है। सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के बाद एक बॉक्स "वार्निंग! केवल बंद कोर्स प्रतियोगिता के लिए" कहता है। आप उपयोगकर्ता ईमेल और पासवर्ड दर्ज कर सकते हैं और आपको पंजीकरण या लॉगिन करने का विकल्प दे सकते हैं। यदि मैं लॉगिन करने की कोशिश करता हूं, तो मुझे एक संदेश मिलता है जिसमें कहा गया है त्रुटि: अमान्य क्रेडेंशियल (खाते के रूप में एक ही ईमेल और पासवर्ड का उपयोग करके)। अगर मैं इसे रजिस्टर करने की कोशिश करता हूं, तो पूछते हैं कि क्या मेरे पास जाने के लिए हार्डवेयर तैयार है, हां कहो, तो यह डिवाइस (ईको और हार्नेस कनेक्टेड) की जांच करना शुरू कर देता है। इस भाग में एक लंबा समय लगता है और फिर हर बार यह कहता है कि विफल: इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें। मैं घर वाईफाई का उपयोग कर रहा हूं और कनेक्शन मजबूत है। मैं इस बिंदु से पीछे नहीं हट सकता। यदि मैं सब कुछ बंद कर देता हूं, और कंप्यूटर पर केवल सॉफ्टवेयर खोलने का प्रयास करता हूं, तो मुझे एक चेतावनी मिलती है जिसमें त्रुटि है: FTECU ट्यूनिंग सूट पहले से ही चल रहा है। क्या कोई मदद कर सकता है ????

टिप्पणियाँ

  • nlhenry1@gmail.comnlhenry1@gmail.com पोस्ट: 1Verified User
    संपादित January 2020

    नमस्ते, मैं एक ही मुद्दे का अनुभव किया है, लेकिन आवेदन और सफलतापूर्वक ecu चमकती में समाप्त हो रहा है। यहाँ मैंने क्या किया है: विंडोज 10 में फ़ायरवॉल सेटिंग्स ने एफटेकू एप्लिकेशन को निजी और सार्वजनिक दोनों नेटवर्क पर फ़ायरवॉल के माध्यम से अनुमति दी जानी चाहिए (यह सुनिश्चित नहीं है कि वास्तव में अपराधी था)। मैंने वेबसाइट के माध्यम से अपना ftecu खाता बनाना भी समाप्त कर दिया, ऑटो-जनरेट किए गए ईमेल के माध्यम से पुष्टि करें, फिर FTecu, हार्डवेयर / इको में प्लग शुरू करें, क्रेडेंशियल दर्ज करें और रजिस्टर के बजाय लॉगिन बटन दबाएं। इसमें कुछ समय लगा, और अंततः कहा गया कि उन लाइनों के साथ सर्वर या किसी चीज़ से संपर्क करने में कोई त्रुटि थी, लेकिन आखिरकार उसने एप्लिकेशन खोल दिया, और वहां से मैं ECU फ्लैश करने में सक्षम था।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, क्या आप अभी भी अपने खाते के साथ ट्यूनिंग सूट में समस्या हो रही है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • stefan.eberle@gmx.chstefan.eberle@gmx.ch पोस्ट: 5Verified User

    हेलो, मैं भी आज अपनी नई मोटरसाइकिल के लिए एक नया लाइसेंस खरीदना चाहता था। मैंने सॉफ्टवेयर शुरू किया और अब मुझे भी यही समस्या है। "त्रुटि: सर्वर ऑफ़लाइन।" क्या कोई मदद कर सकता है?

  • stefan.eberle@gmx.chstefan.eberle@gmx.ch पोस्ट: 5Verified User

    मुझे फिर से हाय, मैंने समस्या को स्वयं हल किया। देखा कि मेरे पास सॉफ्टवेयर के दो संस्करण हैं। 2017 से पुराने एक काम नहीं किया। मैंने नया संस्करण शुरू किया, यह लॉगिन संवाद दिखाए जाने से पहले नवीनतम अपडेट डाउनलोड करता है। और लो और निहारना, उसके बाद लॉगिन संभव था और सब कुछ काम किया।

  • elr0718@hotmail.comelr0718@hotmail.com पोस्ट: 1Verified User

    धन्यवाद!!! nlhenry1@gmail.com

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।