सहयता मंच

विंडोज 11 सपोर्ट

afm798@gmail.comafm798@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

ट्यूनिंग सूट स्थापित होता है लेकिन लोड नहीं होता है (लोड होने पर लटकता है)। क्या विंडोज़ 11 समर्थित/परीक्षण किया गया है, या किसी के लिए काम कर रहा है? धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User

    सुनिश्चित करें कि आपका यूएसबी डेटा डिवाइस आपके पीसी पर प्लग किया गया है

  • afm798@gmail.comafm798@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    कॉपी करें कि - करेंगे और वापस रिपोर्ट करेंगे। आपको धन्यवाद!

  • stefan.eberle@gmx.chstefan.eberle@gmx.ch पोस्ट: 5Verified User


    नमस्ते, मुझे संदर्भित पोस्ट में कोई अटैचमेंट नहीं दिख रहा है। मेरे पास विंडोज 11 संगतता समस्या भी है। ड्राइवर स्मृति अखंडता सेटिंग्स का उल्लंघन कर रहा है। मेरे पास एक जर्मन OS है, लेकिन मैंने समस्या का वर्णन करने वाले Windows सहायता केंद्र का लिंक संलग्न किया है: Core isolation (microsoft.com)

    मैंने सॉफ्टवेयर संस्करण 2.5.10.12 और ड्राइवर संस्करण 2.12.16.16 स्थापित किया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं पुराने संस्करणों के साथ नहीं चल रहा हूं, दोनों ने आज नए सिरे से स्थापित किया। क्या आपके पास पहले से ही नए ड्राइवर हैं; या आप उन्हें कब तक रिहा करने की योजना बना रहे हैं? मैं पूछ रहा हूं, क्योंकि मैं जल्दी में नहीं हूं और विंडोज सुरक्षा सेटिंग्स को शिथिल करने से पहले प्रतीक्षा करना पसंद करूंगा।

  • stefan.eberle@gmx.chstefan.eberle@gmx.ch पोस्ट: 5Verified User

    यहां FTECU सॉफ़्टवेयर के उपयोग के दौरान Windows सुरक्षा सेटिंग्स को शिथिल करने का तरीका बताया गया है। प्रारंभ का चयन करें और "कोर आइसोलेशन" टाइप करें। वहां "मेमोरी अखंडता" चुनें। टॉगल बटन को बंद पर स्विच करें। कुछ लोगों को टॉगल बटन का सामना करना पड़ सकता है और समस्या हो सकती है क्योंकि यह धूसर हो गया है। और एक पाठ है जो कह रहा है कि यह "व्यवस्थापक" द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसे दूर करने का सबसे आसान तरीका रजिस्ट्री में सेटिंग को बंद करना है। प्रारंभ का चयन करें और "RegEdit" टाइप करें। HKEY_LOCAL_MACHINE\SYSTEM\CurrentControlSet\Control\DeviceGuard\Scenarios\HypervisorEnforcedCodeIntegrity Values 0 = off, 1=on पर ब्राउज़ करें सेटिंग सक्रिय होने से पहले आपको अपने कंप्यूटर को रीबूट करने की आवश्यकता है! किसी भी तरह, फ्लैशिंग समाप्त करने के बाद सुरक्षा को वापस स्विच करना न भूलें।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।