सहयता मंच

ट्यून चमकाने के बाद शुरू होने में समस्या

bouros1@gmail.combouros1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

हाय वहाँ, मुझे अपनी पहली धुन चमकाने के बाद एक समस्या का सामना करना पड़ा, जिससे बाइक एक बार में स्टार्ट नहीं होती है, कभी-कभी यह अच्छी तरह से शुरू हो जाती है जबकि अन्य (इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाइक या मौसम ठंडा है या गर्म) शुरू नहीं करना चाहता है और मुझे कुंजी बंद करनी है - शुरू करने के लिए कुंजी, कोई विचार क्यों ऐसा हुआ? धन्यवाद।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह आपके ईसीयू में गलत फाइल, खराब मैपिंग, ईसीयू कनेक्टर में कुछ ढीले पिन संपर्कों आदि के कारण हो सकता है ... मैं आपको बता सकता हूं कि यह सामान्य नहीं है इसलिए यह निश्चित रूप से आपके अंत में कुछ है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • bouros1@gmail.combouros1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    हाय जेसन, फ़ाइलें सही हैं क्योंकि मैंने आपके स्टॉक मैप्स की सूची से सही ईसीयू कोड के लिए स्टॉक फ़ाइल का उपयोग किया है और फिर हमने उन पर बदलाव किए हैं क्योंकि ढीले पिन के लिए इसका कोई मतलब नहीं है क्योंकि यह फ़ाइल को फ्लैश करने के ठीक बाद हुआ था, हालांकि मैं उनकी जांच करूंगा। केवल एक और चीज जो मैं सोच सकता हूं वह यह है कि शायद किसी कारण से टीपीएस थोड़ा सा बंद है और यह इसे किसी भी तरह प्रभावित करता है, क्या ऐसा भी हो सकता है? मेरा ट्यूनर यह भी सोचता है कि आपकी सूचियों में आपके पास मौजूद नक्शों ने क्रैंकिंग इंजेक्टर मैप को स्थिर से पल्स में बदल दिया है और यह इसे प्रभावित भी कर सकता है, क्या यह कुछ ऐसा है जो सच हो सकता है? आपके जवाब के लिए धन्यवाद।

  • bouros1@gmail.combouros1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    मैं यह भी जोड़ना चाहूंगा कि फ्लैशट्यून के साथ कुछ भी बनाने का प्रयास करने से पहले मैंने अपनी बाइक के ईसीयू से ली गई बैकअप फ़ाइल को वापस फ्लैश करने का प्रयास किया और फिर भी यह समस्या बनी हुई है। धन्यवाद।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह ईसीयू मूल रूप से पढ़ने योग्य नहीं है इसलिए मूल छवि प्राप्त करने के लिए फ्लैश करने से पहले आप इसे पढ़ नहीं पाएंगे। हालांकि, अगर यह ईसीयू भाग संख्या से मेल खाता है जिसे हमने स्टॉक फाइलों में सूचीबद्ध किया है तो वह मूल फाइल होगी। यदि आपने बाइक पर बाइक साइड हार्नेस स्थापित किया है तो यह देखना आम है कि ग्राहक गलती से ईसीयू कनेक्टर में ओईएम पिन को ढीला कर देते हैं जो एक समान समस्या का कारण बन सकता है। कृपया मुझे अपने ईसीयू पर पूरे डेंसो लेबल की एक तस्वीर भेजें, मुझे उस फ़ाइल की एक प्रति भी भेजें जिसे आपने ईसीयू में फ्लैश किया था। धन्यवाद, जेसन ए।

  • bouros1@gmail.combouros1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    हाय जेसन, मैं आपको वह ईमेल भेजता हूं जो आपने अनुरोध किया था, मेरे मुद्दे को देखने में आपके समय और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं जल्द से जल्द हार्नेस की जांच करूंगा और अगर मेरे पास इस पर रिपोर्ट करने के लिए कुछ नया है तो मैं आपके पास वापस आऊंगा। धन्यवाद।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।