सहयता मंच

17 FZ07 क्विकशिफ्टर मुद्दा

jacklourenco14@gmail.comjacklourenco14@gmail.com पोस्ट: 3Verified User
संपादित August 2020 में एफजेड / एमटी ०Z

हैलो, मैंने बस अपने fz07 के लिए क्विकशिफ्टर स्थापित किया है। गियर ठीक से लगे। जब मैंने पहली बार इसका परीक्षण किया था, तो मैं आरपीएम पर 1 गियर में जा रहा था ताकि शिफ्ट करने के लिए तैयार हो जाऊं जब थ्रॉटल (व्यापक रूप से खुला नहीं) पर अचानक इंजन को झटके लगने लगे। वहाँ कुछ पैटर्न की तरह यह भी है। यह ऑन, ऑफ, ऑन, ऑफ, ऑन, ऑफ जाएगा। वहाँ से, मैंने अभी-अभी इसे धीरे-धीरे घर वापस लाया और इसे पार्क किया। किसी को ये समस्या रह चुकी है?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपका ईसीयू कौन सा भाग है? क्या आपने अपने ईसीयू में एक मिलान भाग संख्या फ़ाइल का उपयोग किया था? क्या आप सुरक्षित रूप से एक वीडियो बना सकते हैं जो आप अनुभव कर रहे हैं ताकि मैं देख सकूं? धन्यवाद, जेसन ए।

  • jacklourenco14@gmail.comjacklourenco14@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    यह 2RC-8591A-10 है। मेरे पास है। मैंने क्विकशिफ्टर के साथ यह देखने की कोशिश नहीं की है कि यह क्विकशिफ्टर की गलती है या नहीं, लेकिन जब भी मुझे ऐसा करने का मौका मिलेगा, मैं एक क्लिप बनाऊंगा। मेरे पास वापस आने के लिए धन्यवाद

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मैं आपके वीडियो को देखने और आपके परिणाम सुनने के लिए उत्सुक हूँ। धन्यवाद, जेसन ए।

  • jacklourenco14@gmail.comjacklourenco14@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    हाय जेसन, इसलिए मैंने आज इसका परीक्षण किया और जैसा कि आप वीडियो पर देखेंगे यह गियर्स के माध्यम से जाता है, लेकिन एक बार मैं इसे 3 पर वापस लाता हूं और लगभग 3k rpms में कटौती करता हूं। वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद, मैंने सॉफ्टवेयर में क्विकशिफ्टर को निष्क्रिय कर दिया और फिर से परीक्षण किया। यह सामान्य रूप से बिना किसी कट के काम करता है, त्वरित शिफ्टर के परीक्षण के वीडियो के साथ नीचे दिए गए लिंक को देखें। https://youtu.be/KN2PL9pLU6Q

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह सब एक अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ परीक्षण किया जा रहा था? यदि ऐसा है तो क्या आपने क्यूएस सक्षम के साथ एक स्टॉक फ़ाइल की कोशिश की है? मैंने व्यक्तिगत रूप से QS की स्थापना की थी और अपने पिछले सप्ताह के समान MT07 भाग संख्या पर फ्लैश किया था और इसमें कोई समस्या नहीं थी। इसके अलावा, मुझे आपका ईमेल मिला है यह MAP बनाम RPM Cyl1 और Cyl2 नक्शे के लिए थोड़ा अलग होना सामान्य है। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।