सहयता मंच

स्थिति: कोई प्रतिक्रिया नहीं - लाल तार 12V नहीं

matt_ariel@comcast.netmatt_ariel@comcast.net पोस्ट: 6Verified User
संपादित May 2020 में एफजेड / एमटी ०Z

इसलिए मुझे यह त्रुटि मिल रही थी, और इनपुट परीक्षक चीज और एक अन्य मंच पोस्ट का उपयोग करते हुए पाया गया कि मेरा लाल तार जुड़ा नहीं था। मुझे लगा कि यह एक आसान समाधान होगा, लेकिन मैंने अपना ईसीयू स्थापित नहीं किया है और यह केबल अब 7-9 बार संभव है। पुष्टि करने के लिए एक मल्टीमीटर का उपयोग करते हुए, मुझे सब कुछ पर सही वोल्टेज मिलता है लेकिन लाल तार - मुझे कुछ नहीं मिलता है। मैंने हार्नेस पर निरंतरता की पुष्टि की, इसलिए मुद्दा ईसीयू के कनेक्टर पर है। मैंने नेत्रहीन पिन का निरीक्षण किया, यह बिल्कुल सही है और अंत में चौकोर है, मैंने ईसीयू पिनों का भी निरीक्षण किया, वे भी सही और सीधे हैं। लाल तार स्थापित होने के साथ, मैंने नेत्रहीन इसकी तुलना अन्य पिनों से की, और यह पूरी तरह से नीचे की ओर बैठा है। जब मैंने ECU को कनेक्टर से कनेक्ट किया तब भी मुझे यकीन था कि लाल तार की पुष्टि करने के लिए यह वास्तव में धीमा है जब मैंने इसे स्थापित किया था। इस सब के बाद, कई बार, मैं अभी भी अपने लाल तार से 0 वोल्ट पढ़ रहा हूं जब बाइक दोहन के माध्यम से होती है। क्या यह संभव है कि मेरा ईसीयू इस 12 वी को बाहर करना बंद कर देगा? अगर मैं अपनी बैटरी को यह लाल तार तार करता, तो क्या यह समान कार्य करता? मैं वास्तव में इस बात को काटना नहीं चाहता हूं और जूरी-रिग में इसे लागू करना चाहता हूं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि मेरे पास कई विकल्प हैं।

टिप्पणियाँ

  • matt_ariel@comcast.netmatt_ariel@comcast.net पोस्ट: 6Verified User
    संपादित May 2020

    इसलिए दिलचस्प है कि फेकू सॉफ्टवेयर को फिर से शुरू करने और अपने पीसी को पुनरारंभ करने के बाद, मेरी बाइक को दूर बैठना और एक घंटे बाद वापस आना, मैं यह देखने के लिए गया कि क्या यह मुझे स्टॉक ट्यून फ्लैश करने देगा, और यह किया, और लिखना शुरू कर दिया। तब मेरे लैपटॉप में मिडफ्लैश की मृत्यु हो गई क्योंकि मैं ध्यान नहीं दे रहा था ... इसलिए उम्मीद है कि मैं इसे वापस कर सकता हूं जब निश्चित रूप से अब टूटे हुए ईसीयू को बचाने के लिए मेरा लैपटॉप स्टॉक के साथ वापस आ गया है। अगर मैं इसे स्टॉक के साथ वापस ले लेता हूं, तो मैं अपनी धुन फिर से फ्लैश करने का प्रयास करूंगा। शायद यह उस विशिष्ट धुन के साथ कुछ है। हालांकि हार्नेस पर लाल तार अभी भी निश्चित रूप से बाइक के साथ 0 से ऊपर पढ़ता है - लेकिन जब मैं इंटरफ़ेस का परीक्षण करता हूं, तो संख्या बाइक पर या उसके साथ एक अच्छे संबंध का संकेत देती है। मुझे लगता है कि जब मैं इसे पहली बार स्थापित करता हूं, तो मुझे लगता है कि वायर राइडिंग को तोड़ने से पहले इसे पहली बार स्थापित करने पर मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं होगी। पहले इस तरह का कोई मुद्दा नहीं था। शायद किस्मत ने।

  • matt_ariel@comcast.netmatt_ariel@comcast.net पोस्ट: 6Verified User
    संपादित May 2020

    मैं एक अप्रतिबंधित धुन को सफलतापूर्वक रिफ़्लेश करने में सक्षम था - हालाँकि मुझे अभी भी केवल 0 वी पर हार्न मिल रहा था जब मैंने पहले परीक्षण किया था। तथ्य यह है कि मैं एक पूरी तरह से अप्रतिबंधित धुन पर प्रकाश डाला मुझे लगता है कि केबल के साथ मेरा मुद्दा अब हल हो गया है (या शायद यह पोस्ट मेरी बाइक से बिल्कुल संबंधित नहीं है, भले ही यह वही ईसीयू मॉडल लगता है जो वह t8njxUuTTWhWYYNmnYdIe0Py7njxUuTiWhYY का उपयोग कर रहा है)। हो सकता है कि मैं उस 12V को पाने के लिए बहुत मुश्किल से टनल को देख पाया हो और मुझे लाल तार को फिर से स्थापित करने के बाद हर बार फ्लैश करने की कोशिश करनी चाहिए थी (मैंने सिर्फ 12 वी के लिए परीक्षण किया और वापस ले लिया)। लाइसेंस त्रुटि तब मिली जब मैं immedietly अपने द्वारा संपादित उस संस्करण का एक संस्करण फ़्लैश करने के लिए गया था।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।