सहयता मंच

यह लाइसेंस अब प्रयोग करने योग्य स्थिति में नहीं है, कृपया समर्थन से संपर्क करें

kev.fu1000@gmail.comkev.fu1000@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

'हेलो कुछ बैकग्राउंड के लिए यह मेरा पहला इको फ्लैश है और यह 2015 के fz 07 2rc-8591a-00 पर है। मैं अपने इको के माध्यम से जाने और लाइसेंस देने, अपनी धुन बनाने और धुन लिखने में सक्षम था। प्रोग्राम लिखने के बाद इसे स्टेटस में बदलकर स्टेटस: वेरिफाइंग प्रोग्राम हो गया। मैंने इसे डेढ़ घंटे से अधिक समय तक सत्यापित करने दिया और ऐसा लगा कि यह कुछ भी नहीं कर रहा है। मैंने फ़ोरम के माध्यम से देखा और फ़ोरम के भीतर किसी भी तरह के मुद्दों को नहीं देखा और आज शनिवार है इसलिए समर्थन खुला नहीं था इसलिए मैंने खिड़की को बंद करने और लिखने का प्रयास किया। एक्यू लिखने की कोशिश करते हुए यह कहता है कि "कोई पंजीकृत ईको नहीं मिला। क्या आप इस इको के लिए लाइसेंस खरीदना चाहते हैं?" अगर मैं एकू को पढ़ने की कोशिश करता हूं तो यह कहता है "यह लाइसेंस अब प्रयोग करने योग्य स्थिति में नहीं है, कृपया समर्थन से संपर्क करें।" इसके बाद "स्थिति: विफल: ईसीयू एक अन्य उपयोगकर्ता के स्वामित्व में है।" किसी के खुलने से पहले, मैं किसी को समर्थन देने से पहले किसी से कोई सलाह नहीं लेता?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    कृपया एक ही विषय पर एक से अधिक पोस्ट न बनाएं। आपकी पिछली पोस्ट में आपका जवाब है।

  • puttedixi@hotmail.computtedixi@hotmail.com पोस्ट: 7Verified User

    जब मुझे एक्टिव ट्यून ट्रिम मैप करने की कोशिश की गई तो मुझे यह संदेश (तस्वीर देखें) मिला। केवल नक्शे में ही शून्य मिला। क्या गलत है और मुझे क्या करना चाहिए?


  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    हाय, ऐसा लगता है कि आपका लाइसेंस "प्रयास" स्थिति में जाने का कारण बनता है। मैंने आपके लिए लाइसेंस रीसेट कर दिया है और आपको फिर से ईसीयू का पूरा फ्लैश करना होगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • puttedixi@hotmail.computtedixi@hotmail.com पोस्ट: 7Verified User

    नमस्ते! मैंने कुछ दिनों पहले आप लोगों को फोन किया था और आप मेरा लाइसेंस या ऐसा कुछ रिबूट करने वाले थे, लेकिन मुझे अब भी वही समस्या है .. जब मैं सक्रिय धुन में ट्रिम करने की कोशिश करता हूं तो मुझे संदेश मिलता है: “लाइसेंस अब नहीं है प्रयोग करने योग्य स्थिति, समर्थन से संपर्क करें। " और नक्शे में सभी शून्य .. मेरे पास उस समय मेरी बाइक तक पहुंच नहीं थी जब मैंने आपको फोन किया और यह जांच नहीं कर सका कि रिबूट ने काम किया या नहीं आज तक तो हम कैसे आगे बढ़ते हैं?

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।