सहयता मंच

वूल्वरिन चमकती समस्याएं

BE514BE514 पोस्ट: 2Verified User

वर्तमान में BK8-00 ecu को फ्लैश करने का कोई तरीका नहीं है। मैं ईसीयू से पढ़ सकता हूं, लेकिन ईसीयू को फ्लैश करने की कोशिश करते समय त्रुटि संदेश "त्रुटि: स्थान का पता लगाना पीआर ..." प्राप्त करता है। मैं थोड़ी देर के लिए BG4-00 फ़ाइल चला रहा हूं, लेकिन शीर्ष गति सीमक अक्षम नहीं किया जा सकता है और इग्निशन मैप्स कार्य नहीं करते हैं।

BE514

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, जब B8K फाइल के साथ आपके B8K ECU को फ्लैश किया जाता है, तो क्या आपको वह त्रुटि स्टॉक और अप्रतिबंधित छवियों को चमकाने में मिलती है? इग्निशन टेबल बीके 8 में अलग तरह से मेल खाते हैं यही कारण है कि यह फ़ंक्शन काम नहीं करता है। वर्तमान में टॉप स्पीड लिमिटर फ़ंक्शन काम नहीं करता है, लेकिन यहां एक कार प्राप्त करने के बाद हम निश्चित हो जाएंगे। धन्यवाद, जेसन ए।

  • BE514BE514 पोस्ट: 2Verified User

    मैं पिछले साल के लिए BG4-00 फ़ाइल चला रहा था। मैंने कई बार टेक सपोर्ट को फोन किया और उन्होंने यह देखने के लिए कि यह काम करेगा, यह देखने के लिए BG4-00 फाइल को फ्लैश करने की कोशिश करने की सिफारिश की। समस्या यह है कि मैं ECU में स्टॉक या अप्रतिबंधित BK8-00 फ़ाइल को फ्लैश नहीं कर सकता। इस खरीद पर मुख्य उद्देश्य शीर्ष गति सीमक को केवल बाद में निष्क्रिय करना था ताकि यह पता चले कि यह काम नहीं करता है और एक साल बाद भी यह कोई प्रगति नहीं हुई है?

    BE514

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, कृपया मुझे ईमेल करें: अपने त्रुटि संदेश के स्क्रीनशॉट के साथ jason@ftecu.com जब आप X2 ECU में X2 फ़ाइल को फ्लैश करने की कोशिश कर रहे हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।