सहयता मंच

कोई Init प्रतिक्रिया नहीं - खराब बैटरी के कारण?

scott@worroll.comscott@worroll.com पोस्ट: 3Verified User
में R3

मुझे यह त्रुटि तब मिली जब मैंने कुछ दिन पहले अपनी बाइक को चमकाने की कोशिश की (बाइक साइड हार्नेस) ... फोरम पर आया और 4 पिन के लिए हार्डवेयर परीक्षण पढ़ा। हार्नेस के माध्यम से मैं लाल/काले से 12.35v और हरे/काले से 4.19v पढ़ रहा हूं। दोहन के बिना मैं वही मान पढ़ रहा हूं। मैं बैटरी पर 12.4v भी पढ़ रहा हूं। मुझे पता है कि बैटरी के लिए यह कम है, लेकिन क्या यह मेरे (भी) कम वोल्टेज को हरे/काले रंग में पैदा कर सकता है और मुझे ईसीयू से कनेक्ट करने की अनुमति नहीं दे रहा है?

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे लगता है कि आप अभी भी ठीक से कनेक्ट कर पाएंगे। क्या आपने अपनी बाइक को ट्रिकल चार्जर पर लगाने की कोशिश की है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • scott@worroll.comscott@worroll.com पोस्ट: 3Verified User
    संपादित August 2021

    धन्यवाद। मैंने सोचा लेकिन जांच करने के लिए चोट नहीं पहुंचा सका। मैंने बैटरी चार्ज कर ली है लेकिन परीक्षण नहीं किया है कि लोड के तहत क्या होता है। बाइक अभी भी ठीक से फायर करती है लेकिन खुरदरी चल रही है और सही धुन की तरह "गंध" नहीं है ... बेकार और अतिरिक्त अमीर का पीछा करते हुए।

  • scott@worroll.comscott@worroll.com पोस्ट: 3Verified User

    यह एक मुझ पर है ... मेरे मैक पर वर्चुअल मशीन में विंडोज़ का उपयोग करके ईसीयू में प्रवेश नहीं करेगा ... एक बार पीसी से कनेक्ट होने पर, फ्लैशिंग फिर से शुरू हो जाती है

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।