सहयता मंच

FTECU फ्लैश के बाद 07 यामाहा R1 निष्क्रिय मुद्दा

Hotboy_pro@yahoo.comHotboy_pro@yahoo.com पोस्ट: 2Verified User

हैलो, मैंने कुछ समर्थन पाने की उम्मीद के साथ इस एफटीईसीयू फ्लैश किट को खरीदा। उत्पाद बढ़िया है लेकिन मैंने कुछ समर्थन के लिए ईमेल किया और कोई भी इस विशेष मुद्दे पर प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। मुझे केवल स्पष्टीकरण की आवश्यकता है ताकि मुझे लगा कि मैं यहां तेजी से प्रतिक्रिया के लिए पोस्ट करूंगा। माई आर 1 को कैट-डेल वाई-पाइप, स्लिप-ऑन ड्यूल एग्जॉस्ट, ओ 2 सेंसर हटा, एक्सूप सिस्टम रिमूव किया गया और एक्सम वॉल्व को OEM हेडर से निकाला गया। सभी उपयुक्त सेटिंग्स सेट हैं और फ्लैश अच्छा है (फ़ाइल: अप्रतिबंधित -21)। मैंने हेडर मुक्त प्रवाह के साथ सोचा, बाइक को कुछ ईंधन समायोजन की आवश्यकता होगी। ठंड शुरू होने पर बाइक ठीक और निष्क्रिय हो जाती है। जब यह गर्म हो जाता है तो निष्क्रिय 900-1200 आरपीएम के बीच अनियमित (उछालभरी) हो जाती है। मैं एक ट्यूनर के पास पहुंचा और मुझे और अधिक ईंधन जोड़ने की सलाह दी गई क्योंकि बाइक बेकार में थोड़ी दुबली है। मेरा प्रश्न यह है कि मुझे कौन से मानचित्र या मानचित्रों को देखना है ताकि निष्क्रिय को सुचारू किया जा सके? आपकी मदद बहुत ही सराहनिय है। धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मैंने दो बार आपके ईमेल का उत्तर दिया, शायद आपको मेरे संदेश कभी नहीं मिले या वे आपके स्पैम फ़ोल्डर में चले गए। यहाँ आपके ईमेलों के लिए मेरा उत्तर है: 1: बाइक कहाँ दुबली हो रही है? निष्क्रिय, पूर्ण गला घोंटना, आंशिक गला घोंटना? 2: ECT बनाम RPM आइडल स्पीड टेबल में नंबर बढ़ाएं। आप MAP बनाम RPM तालिकाओं में कुछ ईंधन जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं यदि ECT बनाम RPM परिवर्तन से आपको अपना वांछित परिणाम नहीं मिलता है। 3: मैं सुझाव दूंगा कि अगर आपने अभी तक कोई पीसी फ्यूल मैप नहीं जोड़ा है, तो यह देखने के लिए कि क्या यह मदद करता है। यदि यह मदद नहीं करता है तो मैन्युअल रूप से ट्यूनिंग पर वापस लौटें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • Hotboy_pro@yahoo.comHotboy_pro@yahoo.com पोस्ट: 2Verified User

    मैंने अपने स्पैम मेल बॉक्स की जांच नहीं की, लेकिन मैं वास्तव में तेजी से प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। यह बेकार में चल रहा है। जब मैं घर जाऊंगा तो आपकी सिफारिशों की कोशिश करूँगा। धन्यवाद!

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, ठीक है अगर यह बेकार है तो मैं निश्चित रूप से हमारे एमएपी बनाम टीपीएस तालिका में कुछ ईंधन भर दूंगा। ऐसा करते समय सभी सिलेंडरों को एक साथ जोड़ना सुनिश्चित करें। आप ईसीटी बनाम आरपीएम तालिका में अपनी संख्या अभी भी बढ़ा सकते हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।