सहयता मंच

2014 - MT07 क्विकशिफ्टर काम नहीं कर रहा

mattis.decat20@gmail.commattis.decat20@gmail.com पोस्ट: 3Verified User
संपादित January 2021 में एफजेड / एमटी ०Z
  • नमस्ते, मैंने अभी-अभी अपने क्विकशिफ्टर को स्थापित और प्रोग्राम किया है। मैं पहले से ही फ्लैशट्यून किट पहले से ही स्थापित कर चुका था और इसने बिना किसी समस्या के काम किया। मैं dynojet से उस पर एक नक्शा था। अपने क्विकशिफ्टर के लिए मेरे ईसीयू की प्रोग्रामिंग करने के बाद (यह सब सुचारू रूप से, कोई त्रुटि या किसी भी तरह से नहीं चला गया) मैं एक टेस्ट्राइड के लिए चला गया और यह काम नहीं किया। एक दो बार फिर कोशिश की लेकिन कोई सुसाइड नहीं किया। पहले से ही एक मल्टीमीटर के साथ स्विच की जांच की। (निरंतरता परीक्षण: संचालित नहीं -> कोई बीप और संचालित -> Beeping) FTECU Quickshift किट - प्रकार 7
  • एफटी डाटा लिंक ईसीयू चमक किट - प्रकार 9
  • ईसीयू: 1XB - 8591A - 00
  • मदद की बहुत सराहना की जाएगी!
चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, शिफ्ट सेंसर से कौन सा कनेक्टर आपको शिफ्ट हार्नेस में प्लग किया गया है? लाल और हरे या काले और हरे तारों के साथ एक? धन्यवाद, जेसन ए।

  • mattis.decat20@gmail.commattis.decat20@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    हाय जेसन रेड / पुश कॉन्फ़िगरेशन के लिए ग्रीन इसके अलावा, क्या यह सामान्य है कि मेरे क्विकशिफ्टर मैप में, मेरे पास प्रति आरपीएम पर मार के समय को बदलने का विकल्प नहीं है और न ही मेरे पास वहां पर 6 वां गियर है? सर्वश्रेष्ठ सादर मैटिस

  • mattis.decat20@gmail.commattis.decat20@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    क्या आप लोग इस पर काम कर रहे हैं या मुझे कुछ और सुझाव मिल सकते हैं जो मैं जांच सकता हूं?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, ठीक है कि आपके शिफ्ट लिंकेज सेटअप के लिए सही कनेक्टर है। आप टाइप 7 शिफ्ट हार्नेस का उपयोग कर रहे हैं जो आपके बाइक साइड हार्नेस के दूसरे छोर से जुड़ता है? QS टाइमिंग मैप और आपके द्वारा देखा जाने वाला गियर QS V1.1 गियर 1 के लिए सटीक है, गियर 2 से गियर 2 में शिफ्ट करने का समय है। गियर 2 गियर 2 से गियर 3 से बाहर शिफ्ट करने का समय है। 3. आदि ...। वहाँ निश्चित रूप से 6 के बाहर कोई गियर नहीं है, इसलिए आपके पास 6 से बाहर जाने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं चाहूंगा कि आप मेरे लिए कुछ अलग फाइलों को आज़माएँ और देखें कि क्या यह बदलाव हमारे QS के काम न करने के कारण हो रहा है। फ़ाइलें 1XB-50, 1XB-70 और 2RC-10 सभी QS v1.0 का उपयोग करते हैं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि क्या QS संस्करण आपके मुद्दे को हल करता है। कृपया उन फ़ाइलों में से किसी को आज़माएँ और परिणामों की रिपोर्ट मेरे पास करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • feezcoz@outlook.comfeezcoz@outlook.com पोस्ट: 6Verified User

    अभिवादन, इससे पहले मेरे पास एक ही मुद्दे थे, इसलिए मैंने कोशिश की कि आपने क्या सुझाव दिया। इसलिए मेरा इको 1ws 8591A 00 था, जो कि qsv1.1 था, मेरी qs ने काम नहीं किया था, इसलिए मैंने 1ws 50 को फ्लैश करने की कोशिश की, जो qsv 1.0 है, और मेरा qs एक आकर्षण की तरह काम करता है, इसलिए मुझे लगता है कि 1.1 के साथ एक समस्या है। संस्करण, आशा है कि मदद धन्यवाद!

  • feezcoz@outlook.comfeezcoz@outlook.com पोस्ट: 6Verified User

    अभिवादन, इससे पहले कि मैं एक ही मुद्दे थे, इसलिए मैंने कोशिश की आप क्या सुझाव दिया। इसलिए मेरा इको 1ws 8591A 00 था, जो कि qsv1.1 था, मेरी qs ने काम नहीं किया था, इसलिए मैंने 1ws 50 को फ्लैश करने की कोशिश की, जो qsv 1.0 है, और मेरा qs एक आकर्षण की तरह काम करता है, इसलिए मुझे लगता है कि 1.1 के साथ एक समस्या है। संस्करण, आशा है कि मदद धन्यवाद!

  • ashtongibson@live.co.ukashtongibson@live.co.uk पोस्ट: 4Verified User

    हाय मुझे मेरे साथ एक ही समस्या है, मैंने एक नई फाइल के अलावा उपरोक्त सभी चरणों का पालन किया है जब मैं कोशिश करता हूं कि यह किसी नए ईसीयू के लिए लाइसेंस मांगता है तो कोई सलाह? धन्यवाद

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपका लाइसेंस एक निश्चित स्थिति में है, इसलिए आपको बिना किसी समस्या के फ्लैश करने में सक्षम होना चाहिए। एक नए लाइसेंस के लिए संदेश देने का एकमात्र कारण यह है कि यदि आप सॉफ़्टवेयर संकेतों का सही ढंग से पालन नहीं कर रहे हैं, गलत फ़ाइल फ्लैश कर रहे हैं, या हार्डवेयर कनेक्शन समस्या है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • ashtongibson@live.co.ukashtongibson@live.co.uk पोस्ट: 4Verified User

    हाय जेसन एक त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, मैंने फ़ाइल अपलोड करने का प्रबंधन किया और क्विकशिफ्टर ने लगभग 20 मिनट के लिए काम किया, मैंने इसे एक मल्टीमीटर के साथ परीक्षण किया है जिसे मैं धक्का देने पर पढ़ रहा हूं, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि क्या इसका अधिकार आप कुछ भी सलाह दे सकते हैं जो मैं कर सकता हूं? धन्यवाद एश्टन

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
    संपादित December 2021

    नमस्ते, सेंसर में दो प्लग हैं: रेड/ग्रीन वायर प्लग पुश है और ब्लैक/ग्रीन वायर प्लग पुल है। तो आपकी बाइक में केवल एक प्लग इन होगा। क्या आप क्विकशिफ्ट के लिए PUSH या PULL का उपयोग कर रहे हैं? क्या आप अपने मल्टी-मीटर के साथ निरंतरता के लिए परीक्षण कर रहे हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।