सहयता मंच

2019 यामाहा XSR900 सक्रिय ट्यून प्रश्न

Ethan.e.christian@gmail.comEthan.e.christian@gmail.com पोस्ट: 2Verified User
में XSR 900

मैंने हाल ही में अपने 2019 XSR900 के लिए बाइक-साइड हार्नेस और सक्रिय ट्यून किट खरीदी है। बाइक साइड हार्नेस सीधे इंस्टॉल में आगे थी, कुछ डस्ट कवर को पॉप आउट करें और कुछ पिन डालें। हालाँकि सक्रिय धुन ने मुझे पूरी तरह से चकित कर दिया है। सेंसर को स्थापित करना काफी आसान है, मेरे पास ग्रेव्स फुल सिस्टम एग्जॉस्ट है और इसके लिए इसमें एक अतिरिक्त बंज है। जो हिस्सा मुझे भ्रमित करता है वह ओ 2 पोर्ट है कि निर्देश मॉड्यूल को प्लग करने के लिए कहते हैं। कनेक्टर को हिट करने से पहले स्टॉक O2 सेंसर में 5-6 इंच का तार होता है। उस संबंधक का महिला भाग फिर मुख्य दोहन में भागता हुआ प्रतीत होता है। यह सक्रिय ट्यून किट के विपरीत है जिसमें ओ 2 सेंसर और अतिरिक्त मॉड्यूल पर 2-3 फीट तार हैं। इस विसंगति ने मुझे यह सवाल करने के लिए प्रेरित किया कि यह बात वास्तव में क्या कहती है? क्या यह कारखाने O2 का मूल दोहन है या कोई और प्लग है जो मुझे याद आ रहा है? किसी भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी, क्योंकि मैं एक दोपहर का थोड़ा सा जब यह wrenching के लिए आता है।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jeff_cjeff_c पोस्ट: 13Verified User
    संपादित October 2020

    निर्देश इसे बहुत अच्छी तरह से समझाते हैं, क्या आपने उन्हें डाउनलोड नहीं किया? O2 सेंसर अतिरिक्त मॉड्यूल (लैम्ब्डा कंट्रोलर) से जुड़ता है। लैम्ब्डा नियंत्रक पर अन्य कनेक्टर बाइक के हार्नेस पर ओ 2 कनेक्टर से जुड़ता है। अतिरिक्त केबल की लंबाई है इसलिए आप जहां चाहें वहां लैंबडा कंट्रोलर लगा सकते हैं। PS आपको स्टॉक O2 कनेक्टर को छोड़ने की ज़रूरत नहीं है जहां यह क्लच कवर द्वारा है, आप इसे टैंक के नीचे टक कर सकते हैं।

  • Ethan.e.christian@gmail.comEthan.e.christian@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    हाँ, मैं पूरी तरह से सोच रहा था कि एक। मैं अंत में सीट के नीचे लैम्ब्डा नियंत्रक को स्थानांतरित कर रहा था। जिस तरह से मैं चाहता था, उस केबल को मछली पकड़ने में थोड़ा समय लगा, लेकिन कुल मिलाकर वास्तव में यह सौदा नहीं है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।