सहयता मंच

R1s में AutoBlip जोड़ना

josh@ftecu.comjosh@ftecu.com पोस्ट: 11Staff User

यहाँ एक आर 1 के लिए ऑटोब्लिप का उपयोग / जोड़ने के संबंध में एक त्वरित नोट है। यदि आप एक बाइक में ऑटोब्लिप जोड़ रहे हैं जो पहले से ही फ्लैश हो चुकी है, तो आपको पूरी तरह से नई फ़ाइल का उपयोग करने की आवश्यकता है। स्पष्ट होने के लिए, इसका मतलब है कि अगर आपके पास आपके इक्यू को पढ़ने के लिए आपके कंप्यूटर पर एक फाइल सेव है, तो आप उसका उपयोग नहीं कर सकते। आपको फ़ाइल प्रबंधक तक पहुंचने और अपने इको के लिए सही फ़ाइल का चयन करने की आवश्यकता है। यदि आपके पास ईंधन मानचित्र के साथ एक कस्टम फ़ाइल है जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको अपनी पुरानी फ़ाइल और नई फ़ाइल में से कॉपी करना होगा। नई फ़ाइल को फ्लैश करने से पहले आप ऑटोबिल को सक्रिय करना सुनिश्चित करें। यदि आप फ्लैश करने से पहले ऑटोबिल को सक्रिय करना भूल जाते हैं, तो आपको एक और नई फ़ाइल के साथ फिर से शुरू करने की आवश्यकता होगी।

टिप्पणियाँ

  • jondjay37@gmail.comjondjay37@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    मेरे पास 2019 आर 1 है और यह ऑटोब्लिप / क्विक शिफ्ट फीचर के साथ आया है। मेरे ECU चमकने के बाद QS रोशनी डैश पर काम नहीं कर रही है। अगर वहाँ वैसे भी इसे ठीक करने के लिए?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, वर्तमान में इसके लिए कोई तय नहीं है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • haowiekaboom@yahoo.comhaowiekaboom@yahoo.com पोस्ट: 5Verified User
    संपादित October 2020
    1. @ jondjay37, मेरा भी यही सवाल था, हा! साथ ही LIF लाइट। @ हसन कुछ देर में यह तय हो जाएगा? हम में से कुछ ओसीडी हैं, कृपया समझें। सबसे पहले, मैंने अप्रतिबंधित फ़ाइल का उपयोग किया और ईंधन तालिकाओं को मैप किया जैसा कि मैं चाहता था और मैं बहुत संतुष्ट हूं, महान सॉफ्टवेयर। जब मैं यहाँ हूँ, कृपया मुझे कुछ प्रश्न पूछने की अनुमति दें। क्या 2015-2020 R1 वाल्व पर EXUP वाल्व को सांख्यिकीय रूप से खोला गया है, इस प्रकार इसे अक्षम करने से यह खुला रहता है? मैंने इसे देखा है जब मैं बाइक स्टार्ट करता हूं और मैं इसे करीब से देखता हूं और फिर खोलता हूं, यह एक टेस्ट सीक्वेंस होना चाहिए। मुझे लगता है कि यह खुला रहता है, लेकिन मैं इसे देख नहीं पा रहा हूं क्योंकि मैं सवारी कर रहा हूं। मैंने ऑनलाइन देखा है, लेकिन मैं लोगों को यह कहते हुए देखता हूं कि यह खुला रहता है या यह बंद हो जाता है। मैं समझता हूं कि यह कुछ ऐसा हो सकता है जिसका मुझे पता लगाना चाहिए, लेकिन अगर आप जानते हैं कि यह आपके लिए अच्छा होगा।
    2. मैं AIS के लिए डायग्नोस्टिक्स कोड अक्षम देख रहा हूं, लेकिन मैं कहीं भी AIS विकल्प नहीं देखता। मैं एक हवा का सेवन वाल्व विकल्प देखता हूं, लेकिन क्या यह नाक के सामने का सेवन वाल्व है जो एक वैक्यूम लागू होने पर खुलता है?
    3. 2018 R1 के लिए बेंच किट है, क्या यह हार्डवेयर 2020 MT-09 है? मुझे केवल इसके लिए लाइसेंस खरीदने की आवश्यकता होगी यदि ऐसा है।
    4. अंत में, मैं कुछ दोस्तों को जानता हूं कि उनकी कारों के लिए ECU ट्यून सॉफ्टवेयर हैं और वे प्रति प्रशिक्षण भुगतान करते हैं। क्या तुम लोग ऐसा कुछ प्रदान करते हो? मैं नौसिखिया हूं लेकिन मैं सिस्टम / नेटवर्किंग क्षेत्र में काम करता हूं और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं सीख सकता था। मैं मोटरों के यांत्रिकी के बारे में सब कुछ नहीं जानता, लेकिन मैं कुछ भी उन्नत समझने के लिए पर्याप्त जानता हूं।
  • haowiekaboom@yahoo.comhaowiekaboom@yahoo.com पोस्ट: 5Verified User

    मेरा मतलब यह भी है कि जब हम "सिस्टम वार्निंग" को अक्षम करते हैं, तो क्या यह SCS या TCS जैसे चेतावनी संकेतकों को भी अक्षम करता है?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह कुछ ऐसा नहीं है जो इस समय काम किया जा रहा है। 1: EXUP वाल्व हमेशा खुले रहने की स्थिति में होता है, जब वह बाइक पर विफल होता है तो आप नहीं चाहते कि यह बंद हो। जब आप बाइक शुरू करते हैं तो यह एक टेस्ट सीक्वेंस से होकर गुजरता है। इसे अनप्लग करने के बाद इसे अक्षम करने से कोड पॉप अप होता रहेगा। 2: A14 P1400 कोड को अक्षम करके अक्षम है। यह हवा के सेवन वाल्व से अलग है। 3: आपका 6-पिन USB केबल काम करेगा लेकिन आपको MT09 के लिए एक अलग बाइक की साइड या बेंच हार्नेस की आवश्यकता है। यदि आप एक अतिरिक्त ईसीयू फ्लैश करना चाहते हैं तो आपको एक अतिरिक्त लाइसेंस की भी आवश्यकता होगी। 4: हम दुर्भाग्य से इस समय किसी भी प्रकार के पेड ट्रेनिंग करने के लिए तैयार नहीं हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • mtrt43@gmail.commtrt43@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    @ jos h, क्या यह प्रक्रिया 2015 R1M पर भी लागू होती है जिसे मैंने इसे स्थापित किया है लेकिन केवल 6-5 से काम करता है। 5-4, 4-3 धन्यवाद, माइकल

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।