सहयता मंच

किसी भी तरह से एक मजबूर प्रेरण धुन करने के लिए

jtingram@msn.comjtingram@msn.com पोस्ट: 39Verified User

मैं वूलिच बनाम एफटीईसीयू के बीच तुलना पढ़ रहा था। एक टिप्पणी थी कि वुलिच केवल प्राकृतिक रूप से महाप्राण था और एफटीईसीयू नया कोड लिख सकता है जो जबरन प्रेरण के लिए ट्यून कर सकता है? क्या ये सच है? क्या यह कुछ उपलब्ध है? अगर सच है कि मुझे यह फ़ंक्शन कैसे मिलता है और इसमें क्या शामिल है? और मूल्य निर्धारण क्या है? सकारात्मक दबाव पढ़ने के लिए एक नया मानचित्र तालिका मान रहा हूँ? या यह सिर्फ जानकारी से बना है? धन्यवाद

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, केवल धुनें हमें जबरन शामिल करने के लिए हैं YXZ1000 टर्बो फाइलें। बाकी सब स्वाभाविक रूप से महाप्राण है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • arturo8448@yahoo.comarturo8448@yahoo.com पोस्ट: 3Verified User

    जेसन, क्या आप उन YXZ टर्बो फ़ाइलों का विस्तार कर सकते हैं जो आपके पास आसानी से उपलब्ध हैं?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मेरे पास केवल 2HC और B57 ECUs के लिए आधार मानचित्र है। सामान्य उपयोगकर्ता द्वारा अपनी कार को उड़ाने के बारे में जानने के बिना कि मानचित्र को ठीक से कैसे बनाया जाए, यह बहुत अधिक है, मेरा मानना है कि इस मंच में एक उपयोगकर्ता पहले से ही इस समस्या का अनुभव कर रहा है। हमने फाइल बना ली है लेकिन यहाँ टर्बो कार के साथ कोई वास्तविक अनुभव नहीं है। हम फ़ाइल को कुछ चीजों को करने में सक्षम बनाते हैं, फिर एल्बा रेसिंग, डास रेसिंग और बियॉन्ड रेडलाइन परफॉर्मेंस जैसी दुकानें इसे ठीक से काम करने के लिए मैप को ट्यून करती हैं। टर्बो फ़ाइलों का उपयोग करते समय उन दुकानों को सबसे अधिक ज्ञान होता है। मेरा सुझाव है कि यदि आप उस मार्ग पर जाने की इच्छा रखते हैं तो उनसे एक नक्शा खरीदने पर संपर्क करें। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।