सहयता मंच

व्हॉट mt09 2020 किस प्रकार का है

joaopedro.paiva@gmail.comjoaopedro.paiva@gmail.com पोस्ट: 4Verified User
  • वैसे मैं जानना चाहूंगा कि क्या
  • 6-पिन बेंच हार्नेस टाइप 16 da for mt09 2020 ecu?

मैंने पहले ही YouTube पर एक वीडियो को mt09 2020 का रीमेक बनाते हुए देखा था और उन्होंने ftecu का उपयोग किया था और यह अच्छी तरह से काम करता है बस आपको एक ob2 के साथ त्रुटियों को मिटाना होगा। मैं अपने r6 2010 पर अपने सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर का उपयोग करता हूं और यह पूरी तरह से काम करता है, लेकिन mt 09 पर मैंने इस महीने अब खरीदा है कि अगर यह टाइप 16 है और अगर सॉफ्टवेयर में काम करने वाली फाइलें हैं, तो मुझे संदेह है।

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित June 2020

    MT-09 एक टाइप 16 बेंच हार्नेस का उपयोग करता है। आपको ट्यूनिंग सूट डेटाबेस में फ़ाइलों के साथ भाग संख्या और मिलान करने के लिए ईसीयू स्टिकर को देखना होगा। यह संभावना है कि यह पिछले मॉडल के समान भाग संख्या का उपयोग करता है।

  • joaopedro.paiva@gmail.comjoaopedro.paiva@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    लेकिन पृष्ठ पर यहां व्हिप टाइप 11 दिखाई देता है साइकिल कोड़ा बेंच नहीं। मुझे जो चाहिए वह है क्योंकि मैं पहले से ही मेरे r6 के साथ समस्या के कारण फीट फीटू सॉफ्टवेयर के इंटरनेट कनेक्शन के लिए एक लाइसेंस खरीद रहा था जिसकी मुझे आवश्यकता नहीं थी और मुझे एक अतिरिक्त लाइसेंस भी मिला और सॉफ्टवेयर ने भी कोशिश की उस लाइसेंस का उपयोग करें जो अनुपयोगी हो गया है। यहां जब मैं खोज करता हूं, तो केवल टाइप 11 दिखाई देता है, लेकिन इसे बाइक और बेंच पर कनेक्ट करना है जो कि मैं चाहता हूं कि यह ऐसा प्रतीत होता है: Ylta2kvSQpVULqKrHua0m1g या टाइप 11 लिंक का लिंक भेजें जैसा कि आपने मुझे बताया था, लेकिन मुझे यह नहीं मिला?

  • jeff_cjeff_c पोस्ट: 13Verified User

    टाइप 11 बाइक हार्नेस बाइक पर स्थापित हो जाती है, ताकि आपको ईसीयू को हटाने के लिए इसे फ्लैश न करना पड़े क्योंकि आप टाइप 16 बेंच हार्नेस के साथ होंगे। आप बस अपने लैपटॉप को टाइप 11 कनेक्टर से कनेक्ट करें। 12V पावर बैटरी से आती है, जब सॉफ्टवेयर आपको चाबी चालू करने के लिए कहता है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।