सहयता मंच

15 + मॉडल पर कोई क्विकशिफ्टर का निदान कैसे करें

chrisgardellchrisgardell पोस्ट: 48Staff User
में आर 1

संभावना के क्रम में ओईएम क्विकशिफ्ट रणनीति को निष्क्रिय किया जा सकता है। 1) चालू नहीं किया जा रहा है .. सुनिश्चित करें कि डैश में qss सेटिंग चालू है और यदि आपके पास हाल ही में अपडेट की गई फाइलें हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी फ़ाइल में किल टाइम पर्याप्त हैं (रेस टीम फाइलें केवल 2) व्हील्सपीड समस्याएं, बेंट स्पीड रिंग , एब्स डिलीट प्रॉब्लम, चेज्ड वायरिंग (अक्सर फ्रंट स्पीड सेंसर वायर को काटा जा सकता है जहां यह रेडिएटर पर रूट करता है) सुनिश्चित करें कि KMHF और KMHR चैनल दोनों स्पीड को रीड करते हैं जब हाथ से काता जाता है। ज्ञात हो कि KMHRC और KMHFC सही हो गए हैं और अभी भी विफलता की स्थिति में गति मूल्यों को पंजीकृत कर सकते हैं। 3) क्विकशिफ्ट सेंसर की समस्याएं, अगर आपकी बाइक सेंसर की जांच करने के लिए 15-16 मॉडल का उपयोग डायग मोड 86 है, अन्यथा अपने डेटा लकड़हारा या फीट डेटा दर्शक में क्यूएसएस_एक्ट चैनल की जांच करें, चैनल को सेंसर सक्रियण पर 2 और 6 के बीच स्विच करना चाहिए। । 4) क्लच स्विच इनपुट। सुनिश्चित करें कि आप क्लच स्विच जुड़ा हुआ है और स्टॉक हार्नेस पर कार्यात्मक है। अन्यथा, YEC हार्नेस पर अपने खतरों के स्विच या मैप बटन की स्थिति की जांच करें।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • fadzilahm4@gmail.comfadzilahm4@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    है, अब मैं अपने R1 2015 मॉडल (2sensor) के लिए ftecu ऑटो ब्लिपर का उपयोग कर सकता हूं क्या मैं अपने R1 2015 के लिए ऑटो ब्लिपर 2017 मॉडल (एकल सेंसर) का उपयोग कर सकता हूं? फिर से नए सक्रियण लाइसेंस की आवश्यकता है या पुराने lecense (R1 2015 ऑटो ब्लिपर) का उपयोग कर सकते हैं?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यदि आप पूछ रहे हैं कि क्या आप पुराने दोहरे सेटअप के बजाय नए एकल सेंसर का उपयोग कर सकते हैं, तो हाँ यह काम करेगा। हालांकि, कनेक्टर पुराने सेंसर से नए एक से अलग हैं। हमारे पास यहां एडाप्टर्स हैं, मैं आपको बेच सकता हूं, जब तक कि आप सेंसर को हार्डीज़ को कठोर नहीं करना चाहते। धन्यवाद, जेसन ए।

  • jondjay37@gmail.comjondjay37@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    मेरे पास 2019 R1 है और सही फाइल के साथ FTECU फ्लैश किया है। डैश पर QSS रोशनी दिखाई नहीं दे रही है। इस मुद्दे को ठीक करने के बारे में कोई विचार?

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।