सहयता मंच

2018 आर 1 - भ्रमित ईसीयू सेटिंग्स (2017 से 2018 के लिए परिवर्तन। चोरी की फाइलें)

Doulos1992@gmail.comDoulos1992@gmail.com पोस्ट: 5Verified User
में R1

नमस्कार, यह मेरा पहली बार फ्लैशिंग में कूदना और निकास प्रणाली को बदलना है। मेरा 2018 आर 1 एक 3/4 ईवीआर ग्रेव्स है जो स्नोग ब्लॉक ऑफ प्लेट्स के साथ निकास है। मैं वर्तमान में स्टॉक एयर फिल्टर चला रहा हूं लेकिन जल्द ही इसे एक उच्च प्रवाह डीएनए एयर फिल्टर के साथ बदल दिया जाएगा। मैं ग्रेव्स से प्राप्त ग्रैव्स 2018 फ़ाइल चला रहा हूं, और कुछ अस्थिर ईसीयू सेटिंग्स के साथ भ्रमित हूं। 2018 फ़ाइल में, ECU भाषा के रूप में कहा गया है:

लेकिन 2017 फ़ाइल में (BX4-858A-10- (US) ग्रेव्स एग्जॉस्ट कैट एलिमिनेटर 051717L.ftm, भाषा, भाषा, अलग-अलग, भाषा में, अलग-अलग हैं; 2018 की फाइल - क्या मैं सही ढंग से मान रहा हूं कि 2017 की फाइल में "अक्षम टॉप स्पीड लिमिटर" पर गलत मूल्य 2018 "टॉप स्पीड लिमिटर" के लिए विकलांगों के मूल्य के बराबर होगा? इसके अतिरिक्त, क्या कोई व्यक्ति हवा का सेवन वाल्व क्या है और सक्षम या अक्षम या अन्य सेटिंग के प्रभाव को समझा सकता है: "इंज डेकल कट" और "एक्सेल रेटर्ड कंट्रोल"? धन्यवाद

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • Doulos1992@gmail.comDoulos1992@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    इसके अलावा, सक्रिय ट्यून चलने के साथ, मुझे जो मैप मिला है वह काफी बेहतर है, लेकिन मैंने देखा है (पावर मोड एक के माध्यम से चार) कम आरपीएम अधिक उत्तरदायी हैं, लेकिन उच्च से मध्य स्टॉक की तुलना में कम उत्तरदायी हैं? मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा था कि यह कम रेंज को साफ कर देगा, लेकिन उच्च आरपीएम रेंज के लिए मध्य की जवाबदेही के बिना बलिदान नहीं होगा।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
    संपादित February 2021

    जॉन, यदि आप अपनी बाइक पर कोई टॉप स्पीड लिमिटर नहीं देख रहे हैं, तो आपको निम्न विकल्प के रूप में सेट विकल्प की आवश्यकता है: "टॉप टॉप लिमिटर के लिए अक्षम करें" के लिए "टॉप स्पीड लिमिटर" के लिए सेट करने के लिए सेट करें यहां क्लिक करें। एयर इंटेक वाल्व के साथ अपने ज्ञान में मदद करें: https://www.r1-forum.com/threads/wheres-the-air-intake-valve.495738/ इंजेक्टर डेक्स कट को अक्षम करना थ्रॉटल से दूर रहने के दौरान इंजेक्टरों को थोड़ा खुला रहने की अनुमति देकर / गला घोंटना प्रतिक्रिया चिकनी बनाता है। जब आप थ्रॉटल पर उतरते हैं तो इंजेक्टर पहले से ही थोड़े खुले होते हैं, ताकि उन्हें प्रारंभिक ईंधन के तहत बाइक को कम चिकोटी बनाने वाले ईंधन के रूप में शूट नहीं करना पड़े। एक्सेलेरेशन रिटार्ड कंट्रोल को अक्षम करने से संक्रमण को नरम करने के प्रयास में पहले 200ms के संक्रमण को दूर से थ्रॉटल पर इग्निशन टाइमिंग मंदता से छुटकारा मिलता है। ActiveTune केवल ईंधन को समायोजित कर सकता है और इसे केवल चीजों को बेहतर बनाना चाहिए जैसे यह आपके कम अंत की प्रतिक्रिया के लिए करता है। यह संभव है कि इग्निशन टाइमिंग, थ्रॉटल बाय वायर आदि के कारण आपका मध्य से शीर्ष अंत कम संवेदनशील हो सकता है ... लेकिन हम दुर्भाग्य से लॉक डाउन ग्रेव्स मैप का उपयोग करने वालों में नहीं देख सकते हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    जॉन, मैं भूल गया कि आपने अपने मूल पोस्ट को फिर से पढ़ने तक ईवीआर पाइप का उल्लेख किया है। अब EVR पाइप कमाल की है और यह बहुत अच्छा काम करता है, लेकिन यह चीजों को उलझा देता है। ईवीआर केवल विशेष ग्रेव्स फाइल पर काम करेगा। अब आप उस फ़ाइल के ECU मैपिंग तक नहीं पहुँच सकते हैं ताकि आप उस फ़ाइल के साथ ट्यून न कर सकें। आपको जिस चीज की आवश्यकता है, वह या तो ईवीआर सक्षम फ़ाइल है जिसमें से ईसीयू मैपिंग अनलॉक की गई है जो समायोजित करने में सक्षम है। इस मामले में वे शायद अप्रतिबंधित मूल्यों में डाल देंगे और फिर आपके लिए फ़ाइल अनलॉक करेंगे। या देखने में लगता है कि क्या उनके पास एक अलग नक्शा है जो वे आपको दे सकते हैं। या अगर वे अपनी बाइक को अपनी दुकान पर dyno पर लाने में सक्षम हो सकते हैं। उनसे बात करें और मुझे बताएं कि उन्हें क्या कहना है। उल्लेख करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपने उनके पाइप और एफटी सेटअप को खरीदा है, लेकिन आप उच्च श्रेणी के प्रदर्शन आदि के मध्य से खुश नहीं हैं .... धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।