सहयता मंच

बहुत अच्छा उत्पाद

मैं शो कारों का निर्माण करता हूं, कुछ ईंधन इंजेक्ट किए जाते हैं (अब अधिकांश दिन) और मैंने अपने कई वर्षों में केवल 4 अलग-अलग प्रकार के ट्यूनिंग सॉफ़्टवेयर का उपयोग किया है। 2018 GSXR1000 खरीदा, इसे 8000 मील के लिए स्टॉक छोड़ दिया, फिर मुझे इसके लिए एक ऑटोब्लिप प्राप्त करना पड़ा। बेंच और ऑटोब्लिप किट खरीदा और मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह बहुत अच्छा है! मेरे पेशे में आपको बस इतना ही नहीं मिलता है। अब मैं ईटीवी मैप्स पर काम कर रहा हूं और 1 गियर मैप्स को छोड़कर प्रत्येक मोड ए, बी, सी समान हैं। मैं पहियों को खाड़ी में रखने के लिए इसे पर्याप्त रूप से ट्यून करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए अब मेरे पास कोशिश करने के लिए 3 अलग-अलग 1 गियर मैप हैं।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद। क्या आपके पास उन मानचित्रों को समायोजित करने के बारे में कोई प्रश्न हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

  • joel@middlefingerspeedshop.comjoel@middlefingerspeedshop.com पोस्ट: 6Verified User

    स्प्रिंग्स आ रहे हैं और मुझे अपना सारा "ट्यूनिंग हार्डवेयर" सेटअप मिल गया है। फ़ैक्टरी पाइप लिया, कनवर्टर हटा दिया और एक गेज और लकड़हारे के साथ चौड़े बैंड के लिए 18 मिमी का बंगला जोड़ा। फैक्ट्री O2 को जगह पर रखा। मैंने अभी तक पीएआईआर इंजेक्शन नहीं हटाया है।

    qtcWxHxHp

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।