सहयता मंच

ईसीयू फ्लैश के बाद डीटीसी

SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

सर्दियों के समय के दौरान ऊब होने के कारण यह बहुत आसान है मैं GSXR 1000, 2020 डायग कनेक्टर vi बीटी से एंड्रॉइड टोक़ प्रो ऐप से जुड़ा हुआ हूं बस उत्सुक हूं कि मैं उस ऐप से क्या देख सकता हूं और यदि कोई हो तो अंतिम गलती कोड की जांच कर सकता हूं। भले ही यह अलग उपकरण संचार के लिए CAN बस का उपयोग कर सकता है, DIag के लिए यह K-Line है। टोक़ ऐप से स्कैनिंग फॉल्ट कोड्स ने 4 डीटीसी को दिखाया और मैं सोच रहा था कि ईसीयू को 17-19 GSXR1000 - 32920-17KG2 (ईयू) के साथ रिफ़्लेक्ट करने के बाद यह कैसे संभव है। ईसीजी फ्लैश डीटीसी कोड द्वारा मेरी समझ से अप्रतिबंधित भी मिट जाते हैं। गुमराह होने की कोई बात नहीं है, बके डैश पर कोई त्रुटि नहीं है और बाक सामान्य काम करता है लेकिन बस टोक़ स्कैन इन फॉल्ट कोड दिखाते हैं। एफटी यूआई ओ 2 से निश्चित रूप से, पीएआईआर और एक्ससीवीए अक्षम हैं और एचडब्ल्यू को हटा दिया गया है क्योंकि मेरे पास पूर्ण अकरा निकास है और पीएआईआर को हटा दिया गया है जहां ब्लॉक ऑफ प्लेट्स स्थापित हैं। कोई चिंता नहीं है, लेकिन सोच रहे हैं कि कैसे इन त्रुटियों को ईसीयू फ्लैश के बाद संग्रहीत किया जाता है, क्योंकि स्क्रीनशॉट से सभी डिवाइस एफटी द्वारा अक्षम हैं?


टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह संभव है कि ये सिर्फ गलती कोड संग्रहीत किए जा सकते हैं यही कारण है कि वे वास्तव में आपके डैश पर गलती के रूप में प्रकट नहीं होते हैं। यदि आप उन सभी को बाइक से साफ कर लेते हैं, तो अब वे वापस आ जाएंगे। लेकिन अगर बाइक सामान्य रूप से चलती है और डैश पर रोशनी नहीं है, तो मैं इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं करूंगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    नमस्ते, जब इंजन गैरेज में चल रहा होता है, तब (जब दोषों को दूर करने के बाद सवारी नहीं होती है) तो मैंने EXCVA के अलावा सभी फॉल्ट कोड को साफ कर दिया है। यह एक बार फिर प्रकट होता है। आम तौर पर मैं इन hered के बारे में परवाह नहीं करता या कहूँ कि संग्रहीत दोष तब तक काम करता है जब तक byke सामान्य काम करता है लेकिन उन्हें मिटाने के बाद उन्हें फिर से प्रकट नहीं करना चाहिए क्योंकि सभी उल्लिखित कार्यों को सभी आवश्यक HW को हटाकर समानांतर में FT अप्रतिबंधित मानचित्र के माध्यम से अक्षम किया गया है। बस बांटना चाहता था।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    हाय, यह अजीब है, हालांकि मुझे बताएं कि क्या बाइक चलाने के बाद अधिक दोष दिखाई देते हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User

    हे जेसन, मैं भी obd टूल पर समान देख रहा हूं लेकिन डैश पर कोई FI नहीं है (मुझे लगता है कि यह सामान्य है और ऐसा होना ठीक है) सभी फ्लैश वाली बाइक इन्हें भी दिखाएंगी यदि आप उनमें obd टूल चिपकाते हैं जब तक कि मैं गलत, दिलचस्प नहीं हूं जिस विषय में मैं शामिल हुआ, उन्हें मिटाने से वे साफ़ नहीं होंगे वे वापस आ जाएंगे:

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, खुशी है कि कम से कम डैश के साथ प्रकाश नहीं आ रहा है। मुझे फिर से पार्ट नंबर ईसीयू फाइल के बारे में बताएं जिसमें आपने फ्लैश किया था और मैं इसे नोट कर लूंगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User

    अरे, ईसीयू भाग संख्या: 17k02 फ़ाइल अप्रतिबंधित है, मुझे लगता है कि अगर हम अन्य बाइक पर obdII या स्कैन करते हैं तो शायद यह वही होगा? अधिकांश लोग नहीं जानते कि gsxr1000 पर obdII परीक्षण कैसे चलाया जाता है, इसके लिए आपको केवल एडेप्टर की आवश्यकता होती है

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User

    बस यह जोड़ना चाहता था कि मेरे पास सेवा उपकरण स्विच है और जब मैं इसे (चालू) सेट करता हूं तो डैश कहता है (सी 00) तो सब कुछ ठीक है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि ओबीडीआई हमें 4 कोड क्यों देता है, दिलचस्प अभी तक कोई मुद्दा नहीं है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।