सहयता मंच

कोई पंजीकृत ईसीयू नहीं मिला

sbwang7@gmail.comsbwang7@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

नमस्ते, इसलिए मैंने अपनी बाइक को एक बार पहले भी फ्लैश किया था और हाल ही में मुझे बहुत अधिक बैकफायर होने का मन नहीं कर रहा था इसलिए मैंने फिर से फ्लैश करने की कोशिश की। यह 2015 एमटी-07 है। मैंने सब कुछ ठीक किया और जब मैंने ईसीयू लिखें पर क्लिक किया, तो यह सिर्फ एक संदेश दिखा रहा था कि कोई पंजीकृत ईसीयू नहीं मिला, क्या आप इस ईसीयू के लिए एक नया लाइसेंस खरीदना चाहेंगे। ईमेल sbwang7@gmail.com है, कृपया मदद करें धन्यवाद

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपका लाइसेंस अभी भी एक पुष्टि की स्थिति में है, इसलिए यह लाइसेंस की समस्या नहीं है, फ़ाइल से संबंधित हार्डवेयर की सबसे अधिक संभावना है। कृपया सुनिश्चित करें कि आप पहले की तरह ही पार्ट नंबर फ़ाइल का उपयोग कर रहे हैं। क्या आप भी बाइक साइड फ्लैशिंग कर रहे हैं या बेंच इस ईसीयू को फ्लैश कर रहे हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

  • sbwang7@gmail.comsbwang7@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    नमस्ते, मुझे लगता है कि यह साइड फ्लैशिंग है? मैं वास्तव में अंतर नहीं जानता। यह MT07 किट है। पहली बार फ्लैश करने के बाद से मैंने कोई फाइल और कोई वायरिंग नहीं बदली।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, उस बाइक के लिए कुछ अलग विकल्प हैं, लेकिन बाइक की तरफ फ्लैशिंग के साथ चलते हैं क्योंकि यह सबसे आम है। ट्यूनिंग सूट में हेल्प टैब और फिर टेस्ट इंटरफेस चुनें। सुनिश्चित करें कि टेस्ट इनपुट का चयन किया गया है और हम केवल कोष्ठक में संख्या की परवाह करते हैं। सब कुछ जुड़ा हुआ है और कुंजी बंद मुझे वह नंबर दें जो आप देखते हैं। सब कुछ जुड़ा हुआ है और मुझे नंबर दें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • sbwang7@gmail.comsbwang7@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    ठीक है, घर पहुंचने पर मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा

  • sbwang7@gmail.comsbwang7@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    हाय क्षमा करें मैं आगे बढ़ रहा था और मुझे वास्तव में बाइक पर फिर से काम करने का समय मिला। मैंने इंटरफ़ेस नंबरों की तस्वीरें लीं लेकिन मैं इसे लोड नहीं कर सकता। परीक्षण इनपुट के लिए, कुंजी चालू होने पर कोष्ठक में 36 और कुंजी बंद होने पर 37 दिखाता है

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, तो इस समय ऐसा लगता है कि किसी प्रकार की कनेक्शन समस्या है। कृपया बाइक साइड हार्नेस इंस्टालेशन पर जाएं और सभी पिनों की जांच करें। आप जिस नंबर को की ऑफ के साथ देखना चाहते हैं, वह 0, 10, 20, या 30 है। की ऑन 6, 16, 26, 36 है। एक बार जब आप उन नंबरों को प्राप्त कर लेते हैं, तो उसे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।