सहयता मंच

2019 कावासाकी निंजा 650 ईसीयू विकल्प

mikehbr@yahoo.commikehbr@yahoo.com पोस्ट: 4Verified User
में EX 650

Kawaski Ninja 650 एक बेहद लोकप्रिय मोटरसाइकिल है। ईसीयू मॉड्यूल (और उपलब्ध ईसीयू मॉडल नंबरों की संख्या) के लिए कौन से विकल्प उपलब्ध थे, इस पर मैं बहुत निराश था। निंजा 400 में 650 की तुलना में अधिक विकल्प हैं। मैं एआईएस बैक-ऑफ प्लेट जोड़ से त्रुटि कोड हटाने में विशेष रूप से रूचि रखता हूं। मुझे थ्रॉटल ऑफ/इंजन ब्रेकिंग को ठीक करने में भी दिलचस्पी है जो अत्यधिक कष्टप्रद है। मेरा सवाल यह है कि क्या निंजा 650 (विशेषकर 2019 मॉडल वर्ष) के लिए अब कोई शोध/अपडेट/रिलीज़ है। इस समय, मैं उनकी वेबसाइट पर उपलब्ध विकल्पों के कारण वूलिच ईसीयू फ्लैश पर स्विच करने पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं। आदरपूर्वक, माइक

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हमारे ग्राहकों से मांग की कमी के कारण निंजा 650 में कभी भी विकास नहीं हुआ था। मुझे लगता है कि फ़ाइल में कोई विकल्प नहीं है, लेकिन यदि आप एआईएस को बाइक से हटा देते हैं तो क्या यह वास्तव में इसके लिए कोड फेंक देता है? कृपया अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ फ्लैश करना सुनिश्चित करें। इंजन ब्रेकिंग के लिए बाइक को तार द्वारा थ्रॉटल नहीं होने से थोड़ा और मुश्किल होता है। इंजन ब्रेकिंग को हमेशा इस बात से समायोजित किया जाता है कि आपके एपीएस के संबंध में थ्रॉटल बॉडी (टीपीएस) कितनी जल्दी बंद हो जाती है। मुझे यकीन नहीं है कि इस बाइक के ईमानदार होने के लिए हम इस समय और विकास करेंगे। हालाँकि, मैं यहाँ आपकी सबसे अच्छी मदद करने की कोशिश कर सकता हूँ। धन्यवाद, जेसन ए।

  • mikehbr@yahoo.commikehbr@yahoo.com पोस्ट: 4Verified User

    देर से उत्तर के लिए क्षमा करें। हाँ अभी भी इंजन कोड दिखाता है। मुझे पता है कि कोड को अलग करने का एक तरीका है, लेकिन बाइक में खुदाई करना ओ कनेक्टर पर एक रोकनेवाला डाल देना है ... बस यह कहना है कि मैं इसे तब करूंगा जब मुझे पग और फिल्टर को बदलने की आवश्यकता होगी। सिर्फ एक रोशनी के लिए बहुत सारी खुदाई शामिल है। जहाँ तक गला घोंटने की बात है.. चमकने का यही प्राथमिक कारण था। मुझे पता है कि फ्लैशिंग एक न्यूनतम अपग्रेड है.. हमेशा किया। लेकिन उम्मीद कर रहा था कि इस क्षेत्र में FTECU अधिक मजबूत था। मैं या तो किसी अन्य कंपनी के साथ जाता हूं या थ्रॉटल लॉक/क्रूज़ कंट्रोल किट जोड़ता हूं। इस क्षेत्र में FTECU से थोड़ा निराश हैं। मैं इस साल अगस्त में डायनो बाइक लूंगा। हो सकता है कि उनके पास एक अच्छा टीपीएस नक्शा हो। मुझे संख्याओं के साथ खेलने का पर्याप्त अनुभव नहीं है (और थ्रॉटल कंट्रोल के साथ जीवन/मृत्यु की स्थिति में नहीं फंसना।)

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हाँ रोकनेवाला तरीका इस समय आपका सबसे अच्छा तरीका है। आप एसटीपी मूल्यों का उपयोग करके इंजन ब्रेकिंग को थोड़ा समायोजित कर सकते हैं लेकिन यह उतना प्रभावी नहीं है जितना कि वायर बाइक द्वारा थ्रॉटल होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह अभी भी काम करता है और मुझे यकीन है कि यह आपके आवेदन के लिए काफी ठीक रहेगा। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।