सहयता मंच

पावर कमांडर का नक्शा

remeil@hotmail.co.ukremeil@hotmail.co.uk पोस्ट: 13Verified User

यदि मैं एक अप्रतिबंधित ईसीयू पर डायनो से एक नक्शा डाउनलोड और लोड करता हूं, तो क्या स्टॉक बाइक या अप्रतिबंधित के लिए डायनो से मैप किया गया है?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे लगता है कि आप मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या पीसी 5 फाइलें एक स्टॉक या अप्रतिबंधित ईसीयू के आसपास बनी हैं? अगर ऐसा है तो मैं आपको निश्चित रूप से नहीं बता सकता क्योंकि फाइलें मेरे द्वारा यहां नहीं बनाई गई हैं। आपको उन विशिष्ट फ़ाइलों को बनाने और जानने की कोशिश करनी होगी। धन्यवाद, जेसन ए।

  • remeil@hotmail.co.ukremeil@hotmail.co.uk पोस्ट: 13Verified User

    हाँ, यही मैं पूछ रहा था। ठीक है कि समझ में आता है। मैं अप्रतिबंधित मानचित्रों पर ध्यान देता हूं कि वे 100 तक नहीं जाते हैं, लेकिन अधिक 89 इसका एक कारण है और क्या मैं आपसे एक कस्टम मानचित्र खरीद सकता हूं। मेरे पास मेरे पास कोई डायनोस नहीं है जो दुर्भाग्य से एफटेकयू का उपयोग करता है इसलिए यदि संभव हो तो मैं एक कस्टम खरीद रहा हूं

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आप क्या देख रहे हैं अप्रतिबंधित फ़ाइल केवल 89 तक जाती है? हम कोई भी कस्टम फ़ाइल नहीं बेचते जो हमारे डीलरों के लिए आरक्षित हो। यदि आप अपनी बाइक के लिए एक कस्टम फ़ाइल की तलाश में हैं तो मेरा सुझाव है कि आप 2Wheel Dyno Works से संपर्क करें। ग्रेव्स मोटरस्पोर्ट्स (यदि उनका निकास चल रहा है), या सुपरबाइक अनलिमिटेड। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।