सहयता मंच

क्विकशिफ्टर सवाल!

नमस्ते! मैंने इस साल की शुरुआत में अपने यामाहा एमटी 07 पर एक क्विकशिफ्टर लगाया था, और इसने मेरी मोटर को तोड़ दिया, क्योंकि शिफ्टर ने केवल इग्निशन में कटौती की, लेकिन ईंधन नहीं, जिससे निकास वाल्व में फ़नल हो गया और शासनकाल के भीतर विस्फोट हो गया, जिससे वाल्व स्प्रिंग रिटेनर बाहर कूद गए। जगह की। संदर्भ दिया गया, क्या आपका ईसीयू आधारित क्विकशिफ्टर कटिंग फ्यूल और इग्निशन है या सिर्फ दो में से एक है? मैं इसे खरीदूंगा, अगर आप मुझे गारंटी दे सकते हैं कि अगर मैं आपके ट्यूनिंग सॉफ़्टवेयर के भीतर डिफ़ॉल्ट मानों का उपयोग करता हूं तो मेरा इंजन फिर से नहीं टूटेगा। मेरे पास पहले से ही चमकती किट है।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
    संपादित February 2021

    नमस्ते, हमारा क्यूएस ईंधन और इग्निशन में कटौती करता है। हमारे पास इस सेटअप पर बिना किसी समस्या के ग्राहकों के टन हैं ... जो स्थिति आप मुझे समझाते हैं वह मेरे ज्ञान से भी संभव नहीं है। मेरा सुझाव है कि आप सुनिश्चित करें कि आपके पास उच्च गुणवत्ता वाली गैस है जो बाइक में जा रही है और शायद आपकी इग्निशन टाइमिंग को धीमा कर देगी। धन्यवाद, जेसन ए।

  • ssamsuominen@gmail.comssamsuominen@gmail.com पोस्ट: 9Verified User

    मैं संभव सर्वोत्तम प्रीमियम ईंधन का उपयोग करता हूं। इसके अलावा, इंजन की समस्या के समय मेरी इग्निशन टाइमिंग स्टॉक थी। हीलटेक ब्रांड -क्विकशिफ्टर था और यह केवल इग्निशन में कटौती करता है, इसलिए लोगों के अनुसार मैंने ईंधन के साथ बात की है और फुर्तीली है और इग्निशन कट के कारण इग्निशन वाल्व में फ़नल को ईंधन नहीं देता है और फिर इग्निशन पर विस्फोट होता है, जो कारण समस्या ... वैसे भी, चूंकि आपके क्विकशिफ्टर्स ईंधन और इग्निशन दोनों को काटते हैं, इसलिए मुझे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, इसलिए मैं निकट भविष्य में आपके क्विकशिफ्टर खरीदूंगा!

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।