सहयता मंच

कार्यक्रम का जवाब नहीं

nstephanian@hotmail.comnstephanian@hotmail.com पोस्ट: 16Verified User
संपादित September 2020 में दोष रिपोर्ट

थ्रॉटल-बाय-वायर मैप्स में जब मैं GEAR N टेबल को GEAR 1 या GEAR 2 या जो भी अन्य मैप प्रोग्राम फ्रीज करता है उसे कॉपी करने की कोशिश करता है। कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में लगभग 5 मिनट लगते हैं। साथ ही कोशिकाओं में मूल्य अपने आप बदल जाते हैं। उदाहरण के लिए यदि मैं सभी कोशिकाओं को 100 पर रखता हूं और फ़ाइल को सहेजता हूं, तो अगली बार जब मैं फ़ाइल खोलता हूं तो सभी कक्ष 99,6 हैं। उसके साथ क्या है??? बहुत अनोखा! इस तरह अनुपयोगी।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे लगता है कि आप एक मित्सुबिशी ईसीयू फ्लैश कर रहे हैं, जहां कॉपी और पेस्ट वैल्यू को अधिक समय लग जाता है। हाँ, वे एक डेंसो ईसीयू पर ले जाने में अधिक समय लेते हैं लेकिन वे अभी भी काम करते हैं। कृपया बेहतर तरीके से समझने के लिए मेरी प्रतिक्रिया यहां देखें कि आपके मूल्यों को क्यों कम किया जा रहा है: https://forum.ftecu.com/discussion/714/vmax-copy-and-paste धन्यवाद, जेसन ए।

  • nstephanian@hotmail.comnstephanian@hotmail.com पोस्ट: 16Verified User

    हाय जेसन, उत्तर के लिए धन्यवाद यू। मुझे अभी भी समझ में नहीं आया है कि मान नीचे क्यों हैं। थ्रॉटल-बाय-वायर के नक्शे में कावासाकी एच 2 के लिए यूरोपीय संघ के अप्रतिबंधित मानचित्र में बहुत सारे मान पहले से ही 100 पर सेट हैं। केवल तब जब मैं 100 पर एक मूल्य निर्धारित करता हूं, बाद में यह 99,6 के रूप में दिखाई देता है। जो मान पहले से 100 पर थे, वे 100 पर बने हुए हैं। इसलिए यदि मान 100 पर मानक हैं, तो मैं उन्हें 100 पर सेट क्यों नहीं कर सकता? धन्यवाद और सादर, नज़र।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, जब आपके टीपीएस मूल्यों में 100 बनाम 99.6 की बात आती है, तो वास्तव में कोई अंतर नहीं होता है। हर फाइल अलग-अलग फॉर्मूले आदि के साथ डेटा की अलग-अलग तरह से व्याख्या करती है .... सिर्फ इसलिए कि एक फाइल एक तरह से राउंड का मतलब है कि दूसरी फाइल भी नहीं होगी। एक फ़ाइल में मान जो कुछ भी हम उन्हें सेट करने पर होंगे, चाहे वह किसी भी चीज़ के लिए क्यों न हो। एक बार अंतिम उपयोगकर्ता ने उन्हें समायोजित करना शुरू कर दिया, सूत्र संख्याओं को बंद करने के लिए अपना काम करेगा। इसलिए आप इसे 100 पर डिफ़ॉल्ट रूप से देख सकते हैं, लेकिन आप इसे केवल 99.6 में बदल सकते हैं। मित्सुबिशी ईसीयू के साथ-साथ जिस तरह से उनकी व्याख्या की जानी है, उसके कारण ये गोल चिंताएं अधिक सामान्य हैं। यदि आप एक डेंसो ईसीयू के साथ काम करते हैं, तो आप सबसे अधिक संभावना इस तरह से कुछ भी नहीं चलाएंगे जब तक कि आप सुरक्षा के लिए निर्धारित कुछ सीमाओं से परे समायोजित करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।