सहयता मंच

RN22 2009 R1 फ़्लैश त्रुटि 50 या 15 या Err-11 और इसके साथ सभी परेशानियाँ।

stigma@xmsnet.nlstigma@xmsnet.nl पोस्ट: 15Verified User
में आर 1

मुझे अपनी बाइक (बाइक के हार्नेस पर) चमकती के साथ कुछ परेशानियां हो रही हैं। मेरे पिछले मुख्य तार दोहन को कोरोडेड कनेक्टर (उड़ा रेडिएटर के कारण कनेक्टर को रेडिएटर के चारों ओर ऑक्सीकरण किया गया) के कारण बदल दिया गया था। मैं एक बार भड़क गया और सब अच्छा था। उस फ्लैश के बाद, मैं क्यूएस के लिए हत्यारों पर कुछ चीजें बदल गया लेकिन, यह तब से है कि बाइक को चमकाने में उम्र लगती है। ईसीयू को तेज फ्लैश (1/1) करने में 10 मिनट तक का समय लग सकता है। यह पहले चरण पर 5 मिनट के लिए रहता है, और उसके बाद हर दूसरे चरण में 2 मिनट लगते हैं। शायद ईसीयू से फ्लैश वापस पढ़ने के लिए 20 मिनट। क्या कुछ बदला या कुछ और गलत हुआ? मैंने देखा कि जब चमकती हुई थी, तो डैश पर "त्रुटि 50" के साथ समाप्त हो गया। मुझे वह अजीब लगा लेकिन शायद अपडेट के कारण यह एक नए प्रकार का संदेश है? मेरे सभी मुद्दे तब शुरू हुए जब मुझे मेन वायर हार्नेस की समस्या हुई और मैं इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि मैंने पहले दिन की शुरुआत कैसे वायर वायर की जगह ली। जाँच फ़्यूज़। एक मजबूत एक के साथ बदल बैटरी। मेरे एयरफ़िल्टर, स्पार्कप्लग और वायर से और कॉइल की जाँच की। दोनों टीपीएस इकाइयों को फिर से कैलिब्रेट किया गया। समायोजित मैनुअल APE CCT। मैं पागल हो रहा हूँ, कभी-कभी वहाँ जाता है, कभी-कभी यह नहीं है। ऐसा लग रहा था जब बाइक असली गर्म हो जाएगी (तेल गर्म होना)। मैंने स्टेटर से तारों से आने वाले 3x 6V को मापा, लेकिन जब तक मैं फेयरिंग के बिना ट्रैक पर नहीं जा सकता, तब तक मैं ऐसा नहीं कर सकता जब तक कि बाइक गर्म न हो। इसलिए मुझे हर फ्लैश के बाद 50 त्रुटि हो रही है .... लेकिन आज मैं वापस गया और स्टॉक अनलॉक किए गए नक्शे को फिर से डाउनलोड किया और अपने नियमित फ्लैश से मेरे थ्रॉटल, आइडल और क्यूएस सेटिंग्स को कॉपी किया, जिसका उपयोग मैं पिछले साल से कर रहा हूं। अब जब मुझे फ्लैश किया गया, तो डैश ने पढ़ा: "इर्र -11"। यह तब मुझे याद आया कि, यह वह नियमित संदेश था जो मेरे पास पिछले 2 वर्षों से था! अब मेरे अधिकांश संगीन मुद्दे दूर हो गए हैं।

  1. तो मेरे पास इस पर कुछ प्रश्न हैं: क्या यह बाइक की साइड हार्नेस विफलता का एक हिस्सा है?
  2. क्या मैं पिछले 2 वर्षों में समायोजित फ़्लैश भ्रष्ट हो गया?
  3. क्या मुझे 27 पिन (क्यूएस या लाल / प्रोग्रामिंग वायर) डालने की आवश्यकता है? (मुझे बाइक साइड हार्नेस में खराब वायरिंग पर संदेह है)।
  4. क्या दोषपूर्ण QS (तार) एक अच्छी चिंगारी के लिए amp / वोल्ट की कमी का कारण हो सकता है? (dyno हकलाना देखता है, लेकिन जब WOT में अभी भी वही शक्ति होती है, जब आंशिक थ्रॉटल लागू किया जाता है, तो बाइक लगातार 100 ~ 150 आरपीएम वापस गिर जाएगी और थोड़ा बग करना शुरू कर देगी और हैंडलबार्स लैगी इग्निशन के फ्रेम के माध्यम से पाउंड करेगी।

टिप्पणियाँ

  • stigma@xmsnet.nlstigma@xmsnet.nl पोस्ट: 15Verified User

    इसलिए मैंने 6 पिन कनेक्टर के लिए समस्या निवारक गाइड की जांच की। यह शॉर्ट-सर्किटिंग रेड / ऑरेंज और रेड / येलो (पंप जिगल्स ऑफ और ऑन)

    lK3x1A5FMOg ब्लैक / ऑरेंज शो (95%) पर विफल रहता है। काला / पीला 4.99V स्थिर दिखाता है। तो यह खराब जमीन है या कुछ और पूरी तरह से गलत है?

  • stigma@xmsnet.nlstigma@xmsnet.nl पोस्ट: 15Verified User

    मैं सिर्फ जमीन (काली केबल) को मापता हूं, इसमें चाबी से 1.6Ohms होता है। 11.4 ओह ऑन की के साथ। निरंतरता कुंजी के साथ 015 है (कोई सुराग नहीं है कि यह क्या है, लेकिन मुझे लगा कि मैं इसका उल्लेख करूंगा) काली तार को बाइक जमीन के तार में मिलाया गया है क्योंकि पिन आपूर्ति पिन / एडाप्टर बंद फिसलने से रहता है। क्या यह समस्या हो सकती है?

  • stigma@xmsnet.nlstigma@xmsnet.nl पोस्ट: 15Verified User

    इसलिए मैंने अपने ग्राउंड वायर को फिर से तैयार किया और अब दोनों तारों पर इसका 4.99V है। शॉर्टिंग रेड और ऑरेंज पिंपल को प्रज्वलित नहीं करता है। लाल और पीले रंग को छोटा करना 3 क्लिक और फिर कुछ भी नहीं ट्रिगर करता है। इसलिए मैंने फ्लैश करने की कोशिश की और फ्लैश आधे रास्ते में ही रुक गया। लैपटॉप को पुनरारंभ करना पड़ा। फ़ुटकु को फिर से शुरू किया और उसी नक्शे को चमकाने की कोशिश की। इसमें कहा गया है कि किसी बदलाव की आवश्यकता नहीं है। अनकैप्ड प्रोग्राम केबल और ... एकू बंद है (कोई शक्ति चक्र नहीं है और सिर्फ पलक झपकने वाला यंत्र है। फ्लैश को एक अलग तरह से .U अनलॉक किया गया है। मेरे वांछित नक्शे को फ्लैश करें और इसे हमेशा के लिए ले लिया जाए लेकिन यह अब फ्लैश हो गया है और फिर से अनलॉक हो जाएगा। तो मैंने जो देखा है। यह कि बाइक बहुत बेहतर है, लेकिन ... जब मैंने उस मानचित्र को देखा, जो मैं चमकता था ... यह गलत नंबर था। मैंने इसे बदलने और इसे बंद करने की कोशिश की, लेकिन जब मैंने मानचित्र को फिर से खोला तो पुराने मूल्य फिर से हैं। अब मेरे पास 2 समस्याएं हैं, जैसे कि तार की तरफ के पीले तार में प्रतिरोध है या कुछ और मैं अपने नक्शे को बदल नहीं सकता हूं। क्या कोई मदद कर सकता है। क्या मैं प्रतिस्थापन हार्नेस की मांग कर सकता हूं?

  • stigma@xmsnet.nlstigma@xmsnet.nl पोस्ट: 15Verified User

    मैं थ्रू पोस्ट (मॉडल विशिष्ट नहीं) पढ़ रहा हूं और मुझे लगता है कि कम से कम 3 सप्ताह के लिए कहीं भी एंसीसी से कोई जवाब नहीं आया है। आप सभी बीमार हैं या छुट्टी पर हैं या ...?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आप कहते हैं कि आप अपने नक्शे में परिवर्तन करते हैं और फिर इसे बचाते हैं लेकिन पुराने मूल्य अभी भी हैं? क्या आप मुझे अपनी फाइल भेज सकते हैं मैं उसी चीज का प्रयास कर सकता हूं? अपनी बाइक पर पीले तार के साथ समस्या क्या है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    ऐसा सुनने के लिए क्षमा करें। आशा है आप ठीक हैं।

  • stigma@xmsnet.nlstigma@xmsnet.nl पोस्ट: 15Verified User

    मैं इस समय फिर से ठीक कर रहा हूं लेकिन, यह एक करीबी कॉल था। सहायता का शुक्रिया। यह धागा बंद किया जा सकता है।

यह चर्चा समाप्त हो चुकी है।