सहयता मंच

ईसीयू 2 पंजीकृत नहीं है

sherwinroys@gmail.comsherwinroys@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

मैं अपने ECU पर लिखने की प्रक्रिया में था जब प्रक्रिया के बीच में यह "सर्वर ऑफ" कहता है। मैंने थोड़ा इंतजार किया लेकिन कई मिनट तक कुछ नहीं हुआ, इसलिए मैंने आवेदन बंद कर दिया। जब मैंने ट्यूनिंग सूट को फिर से खोला और ईसीयू को लिखने की कोशिश की तो कार्यक्रम ने मेरे ईसीयू को मान्यता नहीं दी या यह कह रहा है कि यह पंजीकृत नहीं है। मैंने ईसीयू के दोहन को फिर से शादी करने का विकल्प खोजने की कोशिश की, लेकिन इसे खोजने में विफल रहा। इसके बजाय यह सीधे मुझे एक नया लाइसेंस खरीदने के लिए कहता है। Im बस सोच रहा था कि जब मैंने ईडब्लूयू पर क्लिक किया था तो यह अभी भी मेरे खाते के तहत लाइसेंस दिखाता है और अभ्यस्त संचार में क्यों। यहां मुझे मिले त्रुटि संदेशों के कुछ स्क्रीन शॉट्स दिए गए हैं। कृपया इस त्रुटि के आसपास जाने के किसी भी तरीके की सलाह दें (नया लाइसेंस खरीदना अभी मेरा विकल्प नहीं है, कम से कम मेरी बाइक अभी भी ठीक चल रही है)।


चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • sherwinroys@gmail.comsherwinroys@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    जैसा कि आप देख रहे हैं, पंजीकरण पहली समस्या पर तय किया गया था, लेकिन दूसरे पर मुझे नहीं पता कि इसे कैसे अपना ईसीयू फिर से पहचानना है।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    कृपया सॉफ़्टवेयर बंद करें, अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें, और फिर पुन: प्रयास करें। आप एक हार्नेस को फिर से पंजीकृत नहीं कर सकते हैं; एक बार जब इसे किसी खाते को सौंपा जाता है, तो यह स्थायी होता है।

  • sherwinroys@gmail.comsherwinroys@gmail.com पोस्ट: 5Verified User
    संपादित August 2019

    सर्वर बंद होने के बाद भी मुझे 12 जुलाई से अपने ECU के लाइसेंस / पंजीकरण में समस्या है। मैं अपनी बाइक पर अब तक नहीं जा पाया था क्योंकि मैं छुट्टी पर था। जब मैं अपने ईसीयू से जुड़ने की कोशिश करता हूं तो यह अभी भी कहेगा कि इसे लाइसेंस की जरूरत है या लाइसेंस प्रयोग करने योग्य स्थिति में नहीं है। मैंने केवल एक बार इस ईसीयू फ्लैश का उपयोग किया है और यह मुझे यह परेशानी दे रहा है। मेरी बाइक अभी भी ठीक चल रही है, यह सिर्फ इतना है कि मैं इस $350 तार पर कुछ भी नहीं कर सकता। मैंने वही किया जो आपने मुझे ऊपर दिया था: सॉफ़्टवेयर बंद करें, कंप्यूटर को पुनरारंभ करें, और कई बार कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। प्लीज..प्लीज .. हेल्प। धन्यवाद।


  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    क्या आपने हाल ही में फिर से कोशिश की है? आपका लाइसेंस दिखाता है कि यह अपने आप रीसेट हो गया है।

  • jcrz.lopez422@gmail.comjcrz.lopez422@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    ने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक और लाइसेंस खरीदना चाहूंगा, तो मैंने अपना कंप्यूटर रीसेट कर लिया और कुछ समय के लिए शुरू किया और हमेशा एक ही लाइसेंस संदेश प्राप्त करता रहा। मुझे क्या करना चाहिए?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आपका लाइसेंस आपके फ़्लैश के दौरान किसी समस्या के कारण अस्‍पष्‍ट स्थिति में था, इसे रीसेट कर दिया गया है। आपको फिर से फ्लैश करने के लिए अच्छा होना चाहिए, आप शुरू कर देंगे जैसे कि रीसेट के कारण ईसीयू चमकती पहली बार है।

  • btmondy@yahoo.cabtmondy@yahoo.ca पोस्ट: 1Verified User

    अब मुझे रिसेट कैसे करना है ??? वही समस्याएं हैं।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित June 2020

    आपकी समस्या हल हो गई है, सही है?

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।