सहयता मंच

लॉन्च कंट्रोल काम नहीं कर रहा है

pejman234@yahoo.compejman234@yahoo.com पोस्ट: 1Verified User

मैं 17 जीएसएक्सआर 1000 एबीएस पर लॉन्च नियंत्रण सुविधा को बिना किसी भाग्य के सक्षम करने का प्रयास कर रहा हूं! मैंने आर मॉडल सुविधाओं को पहले ही सक्षम कर दिया है। क्यूएस और एबी मेनू को जोड़ा जाता है और ठीक काम करता है लेकिन जब मैं इग्निशन बटन पकड़ता हूं, तो टीसी 1 में बदल जाता है और फिर कुछ नहीं होता है। मैं देखता हूं कि सॉफ्टवेयर पर QS और लॉन्च नियंत्रण के लिए एक अलग मेनू भी है, लेकिन सलाह दी गई कि इसका उपयोग न करें क्योंकि सॉफ्टवेयर इसे ठीक से लोड करने में विफल रहता है। गैर-आर मॉडल बाइक पर लॉन्च नियंत्रण को ठीक से सक्षम करने का क्या उपाय है?

टिप्पणियाँ

  • maxime.salembier@hotmail.frmaxime.salembier@hotmail.fr पोस्ट: 20Verified User

    यह डैशबोर्ड पर लॉन्च नियंत्रण प्रदर्शित नहीं करता है, लेकिन आम तौर पर यदि आप रहते हैं

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आपने किस फ़ाइल को फ्लैश किया और आपकी बाइक का ईसीयू भाग संख्या क्या है?

  • joafify@yahoo.comjoafify@yahoo.com पोस्ट: 5Verified User

    मैं एक ही मुद्दा रहा हूँ! कोई सुराग क्यों? मेरे पास ECU # 32920-17K62 (US) है और उस ECU अप्रतिबंधित के लिए फ़्लैश डाउनलोड किया है।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हमारे ज्ञान के लिए यह मैक्सिमे की तरह है जो ऊपर कहा गया है। डैश एलसी को सक्रिय नहीं दिखा सकता है लेकिन फिर भी इसे सामान्य रूप से कार्य करना चाहिए। धन्यवाद, जेसन ए।

  • joafify@yahoo.comjoafify@yahoo.com पोस्ट: 5Verified User

    जेसन गलत कारण है कि मैं कोशिश कर रहा हूं और यह काम नहीं करता है। मेरे दोस्त के पास 2017 GSXR100R है और मैंने इससे पहले अपने LC का इस्तेमाल किया है और मेरे काम करने के तरीके से बहुत बड़ा अंतर है, और साल के अलावा बाइक बाइक समान हैं।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, तो आप कह रहे हैं कि नियंत्रण रेखा काम करती है, लेकिन आपके मित्रों के आर मॉडल बाइक के समान नहीं है। क्या अंतर है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • joafify@yahoo.comjoafify@yahoo.com पोस्ट: 5Verified User

    नहीं, मैं कह रहा हूं कि मेरा काम बिल्कुल नहीं है, मुझे खुशी है कि मैं एक नौसिखिया नहीं हूं, अन्य बुद्धिमान यह बहुत अलग हो सकता है ....

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।