सहयता मंच

2017 FZ 09 P2138

dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

हैलो ... मैंने अपनी बाइक को पावर कमांडर ईंधन मानचित्र के साथ अप्रतिबंधित मानचित्र के साथ फ्लैश किया। मेरे पास एईएस डिलीट के साथ एक अकारो कार्बन / स्टेनलेस फुल है। मैं यादृच्छिक रूप से एक P2138 कोड प्राप्त करता हूं .... त्वरक पीओएस सेंसर वोल्टेज सहसंबंध। बाइक बंद हो जाएगी, CEL चालू होती है, चाबी बंद करें और फिर बाइक स्टार्ट हो जाए और CEL चालू हो। कोई विचार?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित September 2019

    अपनी फ़ाइल के ECU सेटिंग अनुभाग में डायग्नोस्टिक कोड मैनेजर पर जाएं, और सुनिश्चित करें कि P2138 Accel Pos Sensor Voltage Correlation का बॉक्स अनियंत्रित है, फिर फ़ाइल को अपने ECU में फ्लैश करें।

  • dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    @kento_ftecu क्या यह एक कोड है जिसे आम तौर पर बंद कर दिया जाना चाहिए?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित September 2019

    आम तौर पर नहीं, लेकिन क्योंकि आपके पास फ़ाइल में पीसी के नक्शे हैं, उनके मान ओईएम / एफटीईसीयू मूल्यों से भिन्न हैं, और टीपीएस नंबर अक्सर ईसीयू को एक त्रुटि कोड ट्रिगर करने का कारण बनते हैं। हम ऐसा अक्सर उन उपयोगकर्ताओं के साथ देख रहे हैं, जिन्होंने पीसी मैप्स को फ्लैश की गई फ़ाइल में अपलोड किया है।

  • dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    जानकारी के लिए yLq01W8hcRgb धन्यवाद! क्या मैं अपनी धुन बदल दूंगा और डाउनलोड किए गए पावर कमांडर मैप का उपयोग नहीं करूंगा? वहाँ एक FTecu धुन है कि बेहतर काम करेगा? क्षमा करें यदि यह nube प्रश्न है तो यह मेरी पहली FTecu ट्यून की गई बाइक है और मैं अभी भी सीख रहा हूँ। मदद के लिए एक बार फिर से धन्यवाद!

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आप हमेशा अप्रतिबंधित फ़ाइल को आज़मा सकते हैं जो आपके ECU भाग संख्या के साथ काम करती है यह देखने के लिए कि वह कैसे काम करती है। अगर आपको नहीं लगता कि यह पीसीवी-माइग्रेटेड फ़ाइल के रूप में भी काम करता है, तो आप हमेशा वापस जा सकते हैं।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।