सहयता मंच

ईसीयू फाइलें अपलोड/साझा करें

matbol8@gmail.commatbol8@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

नमस्ते मैं अपनी खुद की ईसीयू फाइलें कैसे साझा करूं? मैं इसे केवल अपने कंप्यूटर पर सहेज सकता हूं। और अगर मैं अपने खाते में सहेजें पर क्लिक करता हूं तो यह मुझे "सफलता" बताता है लेकिन मैं इसे फ़ाइल प्रबंधक में नहीं ढूंढ सकता। क्या कोई मेरी मदत कर सकता है? धन्यवाद

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, एक बार जब आप किसी फ़ाइल को अपने खाते में सहेज लेते हैं तो यह आपके फ़ाइल प्रबंधक पर "मेरा खाता" टैब के अंतर्गत आपकी निजी फ़ाइलों में सहेज लेती है। पता नहीं फाइल मैनेजर तक कैसे पहुंचे? ओपन टैब पर क्लिक करें और फिर फाइल मैनेजर चुनें। एक बार जब आप अपनी निजी फाइलों के तहत फाइल ढूंढ लेते हैं, तो आपको उस पर राइट क्लिक करना होगा, फिर मूव टू पब्लिक फाइल्स का चयन करना होगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • matbol8@gmail.commatbol8@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    नमस्ते, ठीक है यह समस्या है .. यह मेरे खाते में 5 बार सहेजने के बाद भी कोई फाइल नहीं दिखाता है: / मुझे क्या करना चाहिए? सॉफ़्टवेयर को अनइंस्टॉल और पुनः स्थापित करें? मथायस बी.

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मैं अपने खाते में फ़ाइलों को ठीक से सहेज सकता हूं और उन्हें सार्वजनिक फ़ाइलों के रूप में स्थानांतरित कर सकता हूं। शायद आप यहां प्रक्रिया में कुछ गलत कर रहे हैं। यदि आप ऐसा करने का प्रयास कर रहे हैं तो क्या आप कृपया मुझे एक वीडियो ईमेल कर सकते हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।