सहयता मंच

एमटी -10 एसपी मुद्दे - किसी न किसी, कम आरपीएम पर मर रहे हैं

nullscan@gmail.comnullscan@gmail.com पोस्ट: 6Verified User

मेरे पास 2017 एमटी -10 एसपी है, ने BW8-8591A-00 (यूके) के लिए अप्रतिबंधित मानचित्र अपलोड किया है। अब, मैंने कोरिया में बाइक खरीदी, जापान से भेज दी। क्या मेरे ECU मॉडल नंबर समान होने पर भी समस्याएँ पैदा होंगी? थ्रोटल लागू होने पर बाइक बेकार हो जाती है, और बहुत मोटा महसूस होता है। इसके अतिरिक्त, मैं 1 पर मुझ पर मर गया था के रूप में मैं कल 3 बार रोक रहा था के रूप में RPM डूबा हुआ था। बाइक के बारे में: अप्रतिबंधित MT-10 SP नक्शा 87 ऑक्टेन अक्रापोविक मिड पाइप लियो विंस रन कर सकता है, यह थोड़ा गेंडा लगता है और विशेष रूप से इस सेटअप के लिए नक्शा नहीं मिला है। इसके अलावा, मेरे पास रास्ते में एक ActiveTune हार्नेस है, लेकिन मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि मैं इस सेटअप को कहां तक पहुंचा सकता हूं, इससे पहले कि मैं यहां पहुंचूं, क्योंकि मैं वास्तव में तब तक बाइक को आश्रय नहीं देना चाहता।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
    संपादित April 2021

    नमस्ते, अगर आप इसे स्टॉक फाइल पर वापस लौटाते हैं तो स्टॉक फ्यूलिंग, इग्निशन इत्यादि वापस करने के लिए ... क्या आपकी समस्या दूर होती है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • nullscan@gmail.comnullscan@gmail.com पोस्ट: 6Verified User

    मैं इसे फिर से कोशिश करूँगा, लेकिन पिछली बार मैंने कोशिश की थी कि मुझे सॉफ़्टवेयर से पर्याप्त लाइसेंस नहीं होने के बारे में कोड मिल रहे थे। मैं कोरिया समय पर हूं इसलिए इससे पहले कि मैं इसे वापस ला पाऊं यह थोड़ा सा हो जाएगा। धन्यवाद।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे एक बार परीक्षण करने के बाद अपने परिणाम बताएं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • nullscan@gmail.comnullscan@gmail.com पोस्ट: 6Verified User
    संपादित April 2021

    खैर यह आज सुबह फ्लैश लिया, अभी भी किसी न किसी तरह मैं शुरू करने के बाद एक बार बाहर निकल गया। मेरे दाहिने खूंटी के माध्यम से लगभग 3.5k पर एक अजीब झटके प्राप्त करना शुरू करें। मैं अब भी स्टॉप लाइट में अनबर्न गैस को सूंघता हूं। यदि PN समान हैं, तो मैपिंग के साथ कोई अंतर नहीं होना चाहिए यदि इसका UK बनाम JP / KR सही है?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, ताकि आपके ईसीयू के लिए हड्डी स्टॉक फ़ाइल होनी चाहिए जिसका अर्थ है कि यह ठीक उसी तरह से चलेगा जैसा कि यह कारखाने से किया था। मैं या तो सोच रहा हूं कि आपके पास मोटरसाइकिल के साथ एक मुद्दा है या शायद आपका ईसीयू एक हिस्सा संख्या साझा करता है, लेकिन अलग-अलग मैपिंग है। यदि आप अपने क्षेत्र से एक और ECU पा सकते हैं, ठीक उसी भाग संख्या के साथ, जो कि हड्डी का स्टॉक है, तो मैं चाहता हूं कि आप इसे मेरे पास भेजें ताकि मैं इसका प्रोटोटाइप बना सकूं और पता लगा सकूं कि कुछ अलग है या नहीं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • fendwoly@gmail.comfendwoly@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    नमस्ते। मैं mt07 के लिए मैपिंग कहां से डाउनलोड कर सकता हूं? मैं पावरकॉमेंडर वेब को खोजने की कोशिश करता हूं, लेकिन मुझे यह नहीं मिला

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।