सहयता मंच

पूर्ण निकास के साथ Gsxr1000 2018 अप्रतिबंधित का उपयोग करना चाहता था लेकिन ऐसा लगता है कि ईंधन के नक्शे अछूते हैं।

RoninRonin पोस्ट: 9Verified User
संपादित March 2021 में जीएसएक्सआर 1000

हैलो, मैं ट्यूनिंग के लिए नया हूं और मैं मक्खी पर सीख रहा हूं क्योंकि मैंने प्रतिबंधित बनाम अप्रतिबंधित फाइलों पर एक अच्छा नज़र रखा था मैंने देखा कि मतभेद केवल इग्निशन, ईटीवी और ईसीयू सेटिंग्स में प्रशंसकों, ओ 2 सेंसर, निकास वाल्वों के रूप में थे। आदि .... लेकिन मैंने ईंधन के नक्शे में कोई अंतर नहीं देखा है, इसलिए मेरी जानकारी के अभाव का बहाना है लेकिन मेरी समझ से कि बाइक को कम करना या पूर्ण निकास जोड़ना बाइक को बहुत दुबला बना देगा और इसे अधिक समृद्ध या संतुलित बना देगा। इसके लिए फ्यूल मैप्स को छूने की जरूरत है, इसलिए अप्रतिबंधित नक्शे gsxr1000 2017+ के फ्यूल मैप्स को प्रतिबंधित (स्टॉक) के रूप में अनछुए क्यों? सोचा अप्रतिबंधित नक्शे ए / एफ में संतुलित हैं और लगभग सभी aftermarket हेडर के लिए जाने के लिए तैयार हैं, मुझे उम्मीद है कि आप लोग और अधिक सीखेंगे और अग्रिम धन्यवाद देंगे।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    आपने इसे सही ढंग से प्राप्त किया। आप अप्रतिबंधित पर कुछ पीसी या Bazzaz ईंधन नक्शा आयात कर सकते हैं और इस प्रकार ईंधन भरने को बदल सकते हैं।

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User
    संपादित March 2021

    @SMFreak मैं आपको अब धन्यवाद देता हूं, लेकिन किसी भी कारण से ईंधन नक्शे ने gsxr1000 2017+ के लिए अप्रतिबंधित मानचित्रों पर स्टॉक छोड़ दिया, क्योंकि मैंने देखा कि ईंधन नक्शे सभी (cbr1000 2017) पर अप्रतिबंधित उदाहरण के रूप में बदल गए हैं, मेरा मतलब यह है कि gsxr थोड़ा समृद्ध है। कारखाने की जरूरत नहीं थी और क्या यह लोगों के लिए इसे डायनो पर संपादित करने के लिए स्टॉक बचा था? जो मैं समझता हूं कि अप्रतिबंधित नक्शे पूरी तरह से ए / एफ अनुपात के साथ बाइक के लिए उपयोग करने के लिए तैयार हैं, उन पर उचित होगा, इसलिए सुजुकी के साथ मुझे थोड़ा भ्रमित करता है क्योंकि ईंधन के नक्शे ने अछूता छोड़ दिया है।

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User
    संपादित March 2021
    • अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं तो मैं इसे 2 अलग-अलग चीजों के रूप में देखता हूं। इन सभी प्रतिबंधों को हटाने की संभावना एक बात है और एक अन्य ईंधन है। ईंधन भरना उस प्रणाली पर भी निर्भर करता है जिसका आप उपयोग कर रहे हैं। यह सच है कि मेरे यूरोपीय संघ के मॉडल 2020 के लिए भी पूर्ण अकरा प्रणाली के साथ अप्रतिबंधित मानचित्र का उपयोग करते हुए ए / एफ अनुपात के बारे में निश्चित नहीं है, लेकिन मैंने आयातित पीसी और बज़ाज़ नक्शे (टीपीएस बनाम आरपीएम) के साथ अप्रतिबंधित नक्शे के जोड़े तैयार किए हैं। जल्द या बाद में मैं उन्हें ईसीयू में अपलोड करूंगा और कोशिश करूंगा। GSXR के लिए यदि आपने देखा है कि 3rd पार्टी ग्रेव्स मोटरस्पोर्ट फुल सिस्टम मैप है जहाँ ईंधन भरा जाता है, यह US ECU के लिए है। यदि आप FTECU का उपयोग करके अपनी बाइक के लिए ट्यून्ड मैप चाहते हैं, तो अर्थात पीसी ट्यूनर को ढूंढना ठीक रहेगा, ताकि वह अस्थायी रूप से PC5 को कनेक्ट करके इसे ट्यून कर सके। एक बार ट्यूनर ट्यूनर PC5 को हटा दें और आपको अपने FTECU अप्रतिबंधित नक्शे पर आयात करने के लिए pvm फाइल दे सकता है। मैं अपनी बाइक के लिए भी सोच रहा था। पीसी साइट पर आप अप्रतिबंधित करने के लिए आयात के लिए इन धुनों ले जा सकते हैं: 20-050-002
    • Yoshimura अल्फा टी पूरी प्रणाली स्टॉक या aftermarket एयर फिल्टर
    • 20-050-003
    • तीर पूर्ण कंप्यूटर अनुप्रयोग निकास स्टॉक या aftermarket एयर फिल्टर
    • M20-050- 001
    • स्टॉक निकास, स्टॉक एयर फ़िल्टर 1iIGXdzN2yq7O18CrjxDH8VV8V
  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    स्टॉक और अप्रतिबंधित के बीच ईंधन भरना समान नहीं है, द्वितीयक इंजेक्टर प्रतिशत सभी अलग हैं।

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    क्या यह अंतर जिसे आप संदर्भित कर रहे हैं, द्वितीयक इंजेक्टर के लिए 13400rpm से शुरू हो रहा है?


  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User
    • @SMFreak हाँ मैं के रूप में मैंने डाउनलोड आप के रूप में ही सोच रहा था:
    • 20-050-002
    • Yoshimura अल्फा टी पूरी प्रणाली स्टॉक या aftermarket एयर फिल्टर
    • 20-050-003
    • तीर पूर्ण कंप्यूटर अनुप्रयोग निकास स्टॉक या aftermarket एयर फिल्टर
    • M20-050 -001
    • स्टॉक एग्जॉस्ट, स्टॉक एयर फिल्टर
    • मैं उन्हें अपने डेस्कटॉप जोड़ी पर हफ्तों पहले ही मामले में या एक संदर्भ के रूप में रखता था। @kento_ftecu मैंने द्वितीयक इंजेक्टर के साथ परिवर्तन पर ध्यान दिया है इसलिए मेरी समझ से यह बाइक को समृद्ध करने की आपकी विधि है? यदि ऐसा है तो यह 13400rpm से क्यों शुरू होता है जहां लोग उस गति / rpm पर क्रूज़ नहीं करते हैं?
  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    सबसे महत्वपूर्ण निकास और हवा का सेवन मोड (O2 और EXCVA हटाए जाने के साथ पूर्ण निकास) और इंजन को बचाने के क्रम में अप्रतिबंधित नक्शे के साथ दुबला न होने के लिए एयर फिल्टर है। दुबले की तुलना में अमीर होने पर बेहतर है। हालांकि सबसे अच्छा दृष्टिकोण AFR धुन है ...

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User
    संपादित March 2021

    @SMFreak हाँ, इसलिए सुनिश्चित नहीं हैं कि उन्होंने इग्निशन टाइमिंग, सेकेंडरी इंजेक्टर, इंजन ब्रेकिंग और इग्नोर किए गए ईंधन मानचित्रों को क्यों संपादित किया।

    जैसा कि आप यहाँ देखते हैं कि ब्रोक इग्निशन को छूना पसंद नहीं करते हैं, जब तक कि बाइक नाइट्रो या टर्बो का उपयोग भारी मात्रा में संपादित नहीं करती है, तब क्या होता है जो अप्रतिबंधित नक्शे का उपयोग करता है, लेकिन इग्निशन टाइम को वापस स्टॉक में सेट करता है, सेकेंडरी इंजेक्टर और इंजन ब्रेक लगाना छोड़ देता है। चाहते हैं कि) तो पीसी 5 से एक ईंधन नक्शा अपलोड करें और इसे एक दिन कॉल करें।

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    आइए समर्थन से सुनने की कोशिश करें क्युक0crT2MwhAZ5SLHKg47xFz unsHFdPhT86rbiq0crT2MwhA आप किसी अप्रतिबंधित मानचित्र का जन्म कैसे कर सकते हैं, कुछ धुनों के बाद, कृपया हमें अपडेट करें। जैसा कि अन्य सूत्र में उल्लेख किया गया है कि यह नक्शा पूर्ण प्रणाली के लिए है, अगर ईंधन का स्टॉक बना रहता है तो क्या इसका इंजन पर कोई नकारात्मक प्रभाव पड़ता है (यानी दुबला होना) और इस नक्शे के साथ कैसे सुनिश्चित किया जाए कि हमारे पास अधिकतम प्रदर्शन है? क्या आप अप्रतिबंधित पर ईंधन ट्यून की सलाह देते हैं और आप किस दृष्टिकोण से सुझाव देते हैं क्योंकि ट्यूनर आमतौर पर ईसीयू को सीधे ट्यून नहीं कर सकते हैं, बल्कि कुछ 3 पार्टी डिवाइस जैसे पीसी, बैज़ाज़ आदि।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    हाय दोस्तों, हमारी सभी अप्रतिबंधित फ़ाइलें या तो एक बाइक से बनी हैं जो हमारे यहाँ हमारे dyno पर हैं या उनकी दुकान पर हमारे एक ऑफर्स डेवलपर द्वारा। हम ऐसा करते हैं ताकि हम सत्यापित करें कि हम जनता के लिए एक अच्छी फ़ाइल प्रदान करते हैं। हमने पाया कि यहां स्टॉक निकास ने विभिन्न निकास ब्रांडों के साथ काम करने के लिए एक सामान्य फ़ाइल के रूप में सबसे अच्छा काम किया। अब सिर्फ इसलिए कि हमारे यहां स्टॉक फ्यूलिंग ठीक काम करती है इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके क्षेत्र में बहुत अच्छा काम करेगा। हम ऑरेंज, CA में आधारित हैं, जो कि हम समुद्र के स्तर के बारे में सही हैं जिसमें थोड़ी नमी नहीं है। आपके क्षेत्र की जलवायु हमारी तुलना में पूरी तरह से भिन्न हो सकती है। जिस तरह से आप कभी भी अपनी बाइक से अधिकतम प्रदर्शन प्राप्त कर सकते हैं वह उस क्षेत्र में एक dyno धुन के साथ होता है जिस पर आप बाइक की सवारी करते हैं, या ईंधन भरने के लिए ActiveTune इकाई के साथ। हम वर्तमान में हालांकि इस बाइक के लिए ActiveTune किट नहीं देते हैं। सभी इंजनों और संशोधन सेटअपों में इतने छोटे अंतर हैं कि अधिकतम प्रदर्शन के लिए "एक आकार सभी फिट बैठता है" फ़ाइल नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप हमारी फ़ाइल का उपयोग कर सकते हैं और आपकी बाइक हटाए गए गति और गियर आधारित प्रतिबंधों के कारण स्टॉक की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेगी, लेकिन अधिकतम प्रदर्शन हमेशा एक डायनो ट्यून से होना चाहिए। PC5 फ़ाइल अपलोड करना आमतौर पर आपकी बाइक के लिए आधार ईंधन मानचित्र पर शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है। हालांकि, यह ध्यान रखें कि एक स्टॉक ईसीयू के आस-पास बनाया गया ईंधन भरने वाला नक्शा आमतौर पर आपको अच्छा नहीं लगेगा। एक ECU के आधार पर PC5 ईंधन मानचित्र अपलोड करना सबसे अच्छा है जो पहले से ही फ्लैश किया गया था। हमारी स्थिति में यह बाइक एक अच्छा ऑल बेस बेस मैप के लिए स्टॉक फ्यूलिंग को पसंद करती है। बस ध्यान रखें कि यह आपकी स्थिति के लिए भी समान नहीं हो सकता है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    @jason@ftecu.com ओके यह कहा जाता है कि अप्रतिबंधित मानचित्र पूर्ण निकास प्रणाली सेटअप के लिए O2 हटा दिया गया है या कम से कम अक्षम है। इसका मतलब यह है कि डायनो या तीसरे पक्ष के डेवलपर पर आपके बायक में यह सेटअप था और स्टॉक फ्यूलिंग के साथ अप्रतिबंधित मानचित्र का उपयोग करके एएफआर और अच्छे शुरुआती बिंदु के संदर्भ में उचित ईंधन का उपयोग किया गया था। स्टॉक ईंधन भरने और इन परिवर्तनों के दुबले होने और इंजन को नुकसान पहुंचाने से कोई सरोकार नहीं है? क्या मैंने इसे सही तरीके से प्राप्त किया? PC5 आयात के लिए आपने अपनी सलाह के ऊपर अंतिम पैराग्राफ में क्या कहा है अप्रतिबंधित नक्शे के साथ पहले से ही ईसीयू पर पीसी 5 आयात करना है और स्टॉक मैप पर नहीं? मेरे नजरिए से यह बिना कहे चला जाता है। कृपया पुष्टि करें। निश्चित रूप से सबसे अच्छा विकल्प अस्थायी स्थापित PC5 इकाई के साथ डायनो पर स्थानीय ट्यूनर है बस उचित मानचित्र उत्पन्न करने के लिए जो कि FlashTune सॉफ्टवेयर पर अप्रतिबंधित आयात करने के लिए फ़ाइल के रूप में दिया जाएगा। कि मैं चीजों को कैसे समझता हूं।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    हाय, यह सही है। यह सही भी है। आप एक पीसी या अप्रतिबंधित फ़ाइल में पीसी ईंधन नक्शा डाल सकते हैं। एकमात्र बिंदु जो मैं बना रहा था, वह यह है कि पीसी ईंधन भरने वाली फाइलें कैसे बनाई जाती हैं। वे हमेशा एक फ्लैश किए गए ईसीयू के साथ नहीं होते हैं, इसलिए स्टॉक ईसीयू पर ईंधन मानचित्र और अप्रतिबंधित ईसीयू पर ईंधन मानचित्र के बीच कुछ मामूली अंतर हो सकते हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • SMFreakSMFreak पोस्ट: 18Verified User

    धन्यवाद जेसन। यह जानने के लिए अच्छा नहीं है कि अप्रतिबंधित नक्शे के साथ स्टॉक फ्यूलिंग चलाने के लिए बुरा नहीं है, जो आमतौर पर पूर्ण निकास, एक अन्य एयर फिल्टर आदि के साथ जाता है जब तक कि हम विशिष्ट बाइक पर भी ईंधन मानचित्र को ट्यून करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं पाते हैं।

  • RoninRonin पोस्ट: 9Verified User

    मैं जीवन में इतना व्यस्त हो गया, मैंने बस अपनी बाइक और सब कुछ अच्छा काम कर रहा था, धन्यवाद जेसन, केंटो और एसएमफ्रीक और मुझे आशा है कि आप सभी अच्छा कर रहे हैं कल

    पूरा सिस्टम स्थापित करेंगे

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, खुशी है कि यह अच्छा काम कर रहा है, बाइक अच्छी लग रही है! आनंद लेना! धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।