सहयता मंच

असफल "पीसी ईंधन आयात"।

MAT-TUN1000MAT-TUN1000 पोस्ट: 2Verified User

नमस्कार।

मैं पीसी फ्यूल इंपोर्ट नहीं चला पा रहा हूं। आवश्यक बटन दिखाई नहीं देते हैं। मैंने अतीत में मंचों की खोज की है और समान लक्षण देखे हैं, लेकिन उन्होंने समस्या का समाधान नहीं किया है। , लेकिन यह काम नहीं आया। कृपया मुझे बताएं कि इस समस्या को कैसे हल किया जाए।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
    संपादित February 2021

    नमस्ते, यह एक भाषा अनुवाद मुद्दा हो सकता है, क्या आपने भाषा को अंग्रेजी में वापस लाने की कोशिश की? इसके अलावा आप किस भाग संख्या में ECU फ़ाइल का उपयोग कर रहे हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

  • MAT-TUN1000MAT-TUN1000 पोस्ट: 2Verified User

    हाय जेसन आपकी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद। भाषा सेटिंग के लिए, मैंने इसे एक बार "अंग्रेजी" में बदल दिया, लेकिन परिणाम नहीं बदला। जब मैंने भाषा सेटिंग बदल दी, तो मैंने भी लॉग आउट किया और वापस लॉग इन किया। भाग संख्या I मैं "32920-47HB0" का उपयोग कर रहा हूं। मैंने स्टॉक और अप्रतिबंधित दोनों की कोशिश की है, लेकिन ऐसा भी नहीं कर सका।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह निश्चित रूप से आपके अंत में किसी प्रकार की समस्या है क्योंकि यह सटीक फ़ाइल का उपयोग करके मेरे साथ नहीं होता है। यदि यह भाषा सेटिंग नहीं है तो संभवतः आपके कंप्यूटर पर किसी प्रकार की विंडोज़ सेटिंग है। क्या आपके पास ओईएम सेटिंग्स की तुलना में टेक्स्ट अधिक है? धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।