सहयता मंच

2006 R6 फ्लैश के बाद शुरू नहीं होगा

nyw197@gmail.comnyw197@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

हैलो मैंने बाइक पर अपना एक्यू स्थापित करने के बाद अपने एक्यू पर एक फ्लैश लिखा था, बाइक क्रैंक करेगी लेकिन मेरी ईसीयू 2C0-8591A-30 शुरू नहीं होगी और फाइल मैनेजर पर फाइलें केवल 2C0-8591A-20 US और 2C0-8591A हैं- 31 कर सकते हैं जब मैं कनाडाई संस्करण की कोशिश करता हूं तो यह इसे ईसीयू में नहीं लिखेगा लेकिन यह यूएस संस्करण के साथ काम करेगा कृपया मदद करें !!

टिप्पणियाँ

  • G.JAGETIC@GMAIL.COMG.JAGETIC@GMAIL.COM पोस्ट: 1Verified User

    मेरे 2018 MT07 के साथ भी यही बात हुई, सही फ़ाइल फ्लैश की और अब मुझे 3 त्रुटि कोड मिल रहे हैं और बाइक स्टार्ट नहीं होगी। उन्होंने मुझे OBD2 का उपयोग करके कोड साफ़ करने के लिए कहा लेकिन रीडर कनेक्ट ही नहीं हुआ। क्या आपने अपना समाधान निकाला?

  • todd@ftecu.comtodd@ftecu.com पोस्ट: 102Staff User

    nyw197@gmail.com पर इस समस्या का समाधान ईमेल के माध्यम से किया गया था लेकिन मैं यहां संक्षेप में बताऊंगा। ईसीयू भाग संख्या (-30) परिभाषित नहीं की गई है। -31 फ़ाइल लिखने का प्रयास करते समय आपको एक त्रुटि प्राप्त हुई इसलिए आपने -20 फ़ाइल आज़माई। यह तो लिखा, लेकिन आपका ईसीयू नंबर सही नहीं होने के कारण बाइक स्टार्ट नहीं होगी। ईसीयू सेटिंग्स के तहत -20 फ़ाइल में, यूएस हार्नेस कॉन्फिग सही/गलत है, इसे गलत में बदलने पर, आपकी बाइक अब शुरू होती है लेकिन धीमी गति से चलती है जिसे अब आपको मानचित्रों में समायोजित करने की आवश्यकता है। आपको मिलने वाला कोई भी त्रुटि कोड -30 और -20 के अंतर के कारण हो सकता है। चूँकि आपने पहली बार अपने ईसीयू के लिए एक फ़ाइल लिखी थी जिसे परिभाषित नहीं किया गया है इसलिए हम आपके ईसीयू से स्टॉक छवि निकालने में असमर्थ हैं।

  • todd@ftecu.comtodd@ftecu.com पोस्ट: 102Staff User

    G.jagetic@gmail.com पर हम भी ईमेल के माध्यम से काम कर रहे हैं और आपने एक और पोस्ट शुरू की है इसलिए मैं वहां टिप्पणी करूंगा।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।