सहयता मंच

स्पीडो सुधार r3

alius17@me.comalius17@me.com पोस्ट: 4Verified User
में R3

नमस्ते! मैंने बस ईसीयू को फ्लैश किया, और सब कुछ ठीक लगता है, हालांकि मैंने एक स्प्रोकेट परिवर्तन किया (सामने के स्टॉक से 1 दांत कम) और मेरा स्पीडो थोड़े बंद है। क्या फ्लैशिंग सॉफ़्टवेयर के माध्यम से मेरे r3 के स्पीडोमीटर को ठीक करने का कोई तरीका है? मुझे इसके लिए कहीं भी सेटिंग नहीं मिली.. या यह एक सुविधा उपलब्ध नहीं है? क्या इसका अनुरोध करने का कोई तरीका है? बीटीडब्ल्यू, मुझे लगता है कि मैंने इसे कहीं और पोस्ट किया है, वास्तव में नहीं पता कि कैसे, यदि संभव हो तो व्यवस्थापक अन्य पोस्ट को हटा सकता है?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    नमस्ते, हम Yamaha R3 के लिए वह सुविधा प्रदान नहीं करते हैं।

  • alius17@me.comalius17@me.com पोस्ट: 4Verified User

    हाय, उत्तर के लिए धन्यवाद। क्या यह अनुरोध करना संभव है?, और यदि हां, तो मैं कैसे आगे बढ़ूं? मेरा मतलब है कि r3 कुछ समय के लिए बाहर हो गया है और यह सुविधा 2015-2022 r3 मालिकों की मदद करेगी .. अग्रिम धन्यवाद।

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    6NMqtE3QgVsHhTKGioWqvxgA हैलो मैं 2020 तक इसके बारे में R&D विभाग से बात करूंगा क्योंकि यह आखिरी साल था जिसे मैं बिना ABS के देख सकता हूं। हमारे साथ वापस जांचें या हमारे साथ वापस जांच करने के लिए हमें एक ईमेल शूट करें।

  • alius17@me.comalius17@me.com पोस्ट: 4Verified User

    हाय माइक, इस मामले पर कोई अद्यतन? आपका समय देने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद! इसके अलावा, क्या आप मुझे यह पता लगाने में मदद कर सकते हैं कि मैं कहां से डाउनलोड कर सकता हूं या फ्यूल मैप खरीद सकता हूं, उदाहरण के लिए फुल एग्जॉस्ट लेकिन साइलेंसर के साथ?

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User


    ऐसा नहीं लगता कि यह कभी भी जल्द ही होगा। बाजार में अन्य स्पीडो एडजस्टर हैं जो आपकी देखभाल करेंगे। आप जो सबसे अच्छा नक्शा प्राप्त कर सकते हैं वह एक अच्छे ट्यूनर से डायनो ट्यून से आएगा।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।