सहयता मंच

ईसीयू के लिए ट्यूनर पहुंच?

teDorteDor पोस्ट: 10Verified User

हैलो, मैं वास्तव में अपने फुट परिणाम से खुश नहीं हूं। क्या मैं अपने ईसीयू को फ्लैश करने के लिए ट्यूनर को अपना ईसीयू स्टिल भेज सकता हूं? या मेरा ईसीयू अब बंद है? यदि हां, तो मैं अपने ईसीयू को वापस स्टॉक में कैसे सेट कर सकता हूं और सभी के लिए खोल सकता हूं? सादर आंद्रे

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हाँ, यदि आप चाहें तो अपना ईसीयू किसी और को फ्लैश करने के लिए भेज सकते हैं। बस जागरूक रहें वूलिच एक FTECU फ्लैश किए गए ईसीयू को अधिलेखित नहीं कर सकता है क्योंकि उनके पास बूटलोडेड सुरक्षा प्रोटोकॉल नहीं है। हम उनके ECU को ओवरराइट कर सकते हैं लेकिन किसी कारण से उन्होंने हमारा नहीं किया है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • teDorteDor पोस्ट: 10Verified User

    हे जेसन मैं अपने ईसीयू को वापस स्टॉक में कैसे सेट कर सकता हूं, ताकि मेरा ट्यूनर वूलिच के साथ मेरे ईसीयू को फ्लैश कर सके? सादर, आंद्रे

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते आप अपने ईसीयू को स्टॉक फ़ाइल के साथ चमकाने की कोशिश कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या यह काम करेगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • teDorteDor पोस्ट: 10Verified User

    मैंने अपनी बाइक से जो स्टॉक फ़ाइल सहेजी है? या ftecu में आपके फ़ोल्डर से स्टॉक फ़ाइल? सादर, आंद्रे

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इनमें से किसी एक को आजमा सकते हैं। हो सकता है कि वूलिच ने इसे अभी काम करने के लिए अपने सिस्टम में कुछ अपडेट किया हो। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।