सहयता मंच

ऑटो-ब्लिपर काम नहीं कर रहा है !!

braveheart85s@aol.combraveheart85s@aol.com पोस्ट: 3Verified User
में आर 1

दोपहर में, मेरे पास 2016 आर 1 है, मैंने कैट डिलीट और क्विकशिफ्टर / ऑटो-ब्लिपर किट के साथ ग्रेव्स 3/4 निकास खरीदा। मैंने बाइक पर हार्डवेयर स्थापित किया, क्विकशिफ्टर काम कर रहा है। लेकिन ऑटो-ब्लिपर नहीं है !! किसी भी मदद का बहुत स्वागत होगा। ग्रेव्स मोटरस्पोर्ट्स के लिए ड्रॉप डाउन सेक्शन: मैंने इक्वा को 2016 के ग्रैब एग्जॉस्ट कैट डिलीट फाइल के साथ फ्लैश किया और पे-फीचर्स सेक्शन में ऑटो-ब्लिपर को सक्षम किया, लेकिन अभी भी काम नहीं कर रहा है।

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    कृपया अपने ECU भाग संख्या से मेल खाते एक मानक अप्रतिबंधित फ़ाइल को चमकाने का प्रयास करें। इसके अलावा, कृपया शिफ्ट सेंसर का यह परीक्षण करें: https://www.youtube.com/watch?v=QgrdBm-EjCo&t=3s

  • braveheart85s@aol.combraveheart85s@aol.com पोस्ट: 3Verified User

    अगर सेंसर खराब है! इसे वापस भेजने की प्रक्रिया क्या है? कोई विशेष निर्देश?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हमें बताएं कि क्या शिफ्ट सेंसर खराब है। यदि यह परीक्षण करने के लिए इसे हमें वापस भेजता है तो कृपया बॉक्स में अपनी सभी जानकारी शामिल करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • braveheart85s@aol.combraveheart85s@aol.com पोस्ट: 3Verified User

    इसलिए मुझे अपना सेंसर वापस मिल गया और मैंने उसे बाइक पर वापस स्थापित कर दिया। इसने एक बार काम किया तो काम करना बंद कर दिया !! मैंने Y3C सेटिंग्स

    molacacW9XG68 को 1 से 2 में बदलकर QSS सेटिंग बदल दी और कुछ भी नहीं बदला। जिस तरह से मेरे पास तार जुड़े हुए हैं, शिफ्टिंग ठीक काम करता है, नीचे कुछ भी नहीं बदलता है। मुझे इसे काम करने के लिए बहुत दबाव डालना होगा। यदि मैं कनेक्टर्स को स्विच करता हूं, तो कुछ भी काम नहीं करता है और मुझे क्लच को ऊपर और नीचे स्थानांतरित करने के लिए उपयोग करना होगा। नहीं जानते कि इसके अलावा क्या किया जाए।


  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    कृपया हमें इस बारे में फोन करें। जब हमने आपके सेंसर का परीक्षण किया, तो यह अच्छे कार्य क्रम में था।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।