सहयता मंच

ईटीवी मानचित्र संख्या 2017 आर 1

drz440@live.co.ukdrz440@live.co.uk पोस्ट: 51Verified User
में आर 1

नमस्ते, ive मेरे ईटीवी मानचित्रों को चौरसाई करने में बहुत समय बिता रहा है, लेकिन हर बार जब मैं कुछ नंबरों को इनपुट करता हूं, तो यह सब प्यारा लगता है, मैं खिड़की को बंद करता हूं और फिर इसे फिर से खोलता हूं और कार्यक्रम ने संख्याओं का भार बदलने का फैसला किया है। केवल 0.14 तक ही, लेकिन वे नहीं हैं जहाँ मैं उन्हें चाहता हूँ। क्या कोई मुझे बता सकता है क्यों? यह थोड़ा कष्टप्रद है।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, कुछ उच्च, निम्न और स्केलिंग सीमाएँ हैं। आप उस सटीक संख्या में क्या नंबर डालते हैं, इस पर निर्भर करता है कि वह जगह में निर्धारित सीमा के कारण चिपक नहीं सकता है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • drz440@live.co.ukdrz440@live.co.uk पोस्ट: 51Verified User

    हाय जेसन, उत्तर के लिए धन्यवाद। मैंने आश्चर्यचकित किया लेकिन यह अजीब लगता है। मैं प्लस / माइनस % बटन का उपयोग टेबल पर शीर्ष पर कर रहा हूं, और यह उन संख्याओं को इनपुट कर रहा है जो ठीक लगती हैं। मैंने इसे कई बार देखा है कि जो संख्याएँ इनपुट हैं वे सभी ठीक हैं, और वे चिपक जाती हैं। लेकिन समस्या हाइलाइटिंग और उसके बाद मैप को कॉपी करने के बाद होती है। यदि आप अभी भी हाइलाइट किए गए नक्शे को बंद करते हैं, तो जब आप वापस जाते हैं तो यह उनमें से बहुत कम होता है। फिर, भले ही आप मूल पीठ को पेस्ट करते हैं, जब वे मानचित्र को बंद करते हैं और इसे फिर से खोलते हैं तो तुरंत कम संख्या में वापस बदल जाते हैं। यदि आप मैन्युअल रूप से मान बदलते हैं, लेकिन वे फिर से चिपक जाएंगे। यह सॉफ्टवेयर में एक संभावित बग जैसा लगता है?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपको मुझे यह बताने की आवश्यकता होगी कि आप किस फ़ाइल का उपयोग कर रहे हैं, आप किस अनुभाग में काम कर रहे हैं और आपके द्वारा अपने मुद्दे को आज़माने और पुन: उत्पन्न करने के लिए आप किस संख्या में बदल रहे हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • drz440@live.co.ukdrz440@live.co.uk पोस्ट: 51Verified User

    नमस्ते, हां, इसलिए यह 2017 आर 1, यूरोपीय संघ के मॉडल के लिए अप्रतिबंधित मानचित्र के रूप में शुरू हुआ। यह पावर मोड 2 के लिए ईटीवी बेस मैप 1 है। हालांकि यह सभी मैप्स में होता है। मैंने 6,000 आरपीएम से 1% कॉलम 100%, पर सेट करके शुरू किया, बाकी नीचे 0. पर हैं। मुझे लगता है कि मान लगभग 1.44 से शुरू होते हैं और आरपीएम बढ़ने के साथ बढ़ता है। एक समय में 1-2% द्वारा मूल्यों में वृद्धिशील रूप से थ्रॉटल वृद्धि के साथ वृद्धि हुई है। तो यह उदाहरण के लिए 1.44-1.58-1.72-1.88 है। अगर मैं फिर पूरे नक्शे को हाइलाइट करता हूं और इसे किसी अन्य बेस मैप पर ट्रांसफर करने के लिए कॉपी करता हूं, और चयन को अन-हाइलाइट किए बिना विंडो को बंद कर देता हूं, तो अगली बार जब मैं उस बेस मैप को खोलता हूं तो यह कुछ यादृच्छिक कोशिकाओं में 0.14 तक गिर जाएगा। इसलिए मैं 1.29-1.44-1.58-1.72 के साथ समाप्त हो सकता है। या कभी-कभी यह 1.44-1.29-1.58 और इतने पर हो सकता है। हर बार जब आप प्रतिलिपि प्रक्रिया को दोहराते हैं तो यह उन्हें फिर से कम करता है, और यहां तक कि मानचित्र को वापस चिपकाने से भी इसे रोका नहीं जा सकेगा। इसे मैन्युअल रूप से इनपुट करना होगा। मुझे लगता है कि इसका मतलब बनता है। अगर जरूरत हो तो मैं आपके लिए एक वीडियो कर सकता हूं।

  • drz440@live.co.ukdrz440@live.co.uk पोस्ट: 51Verified User

    यह वास्तव में किसी भी समय मुझे लगता है कि मैं तालिका की नकल करता हूं। जब मैं बंद करता हूं और फिर से नक्शा खोलता हूं तो यह बदल जाता है।

  • drz440@live.co.ukdrz440@live.co.uk पोस्ट: 51Verified User

    इस पर किसी भी अद्यतन?

  • drz440@live.co.ukdrz440@live.co.uk पोस्ट: 51Verified User

    नमस्ते, इसलिए मैंने देखा कि आपने इस मुद्दे को सुलझा लिया है। धन्यवाद! दुर्भाग्य से मैंने देखा है कि आपके द्वारा कॉपी किए गए नक्शे में भी यही बात होती है। क्या यह पता योग्य है? एक बार फिर धन्यवाद

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।