सहयता मंच

xsr-900 बाइक-साइड फ्लैशिंग हार्नेस

टिप्पणियाँ

  • Heilmanman52@gmail.comHeilmanman52@gmail.com पोस्ट: 12Verified User

    नमस्ते वहाँ, इसलिए मैं 16 fz09 सब कुछ हाल ही में बेदाग हो गया है और कुछ समय के लिए कुछ भी नहीं बदला है। अभी हाल ही में मैंने एक "लाइव मॉनीटर" किया और फ़ाइल को सेव कर लिया और उसे इक्वू लिख दिया। मैंने सोचा था कि इससे ऑटो ट्यून सटीकता को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। फिर काम करने के लिए सवारी मैंने एक प्रकार का उछाल देखा जो कम और उच्च गति पर एक स्थिर थ्रॉटल को पकड़ते समय खुरदरा नहीं बल्कि ध्यान देने योग्य है। तो मैं मूल fz09 अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ फिर से चमकाने की कोशिश की और यह अभी भी वही कर रहा है। इसके अलावा बेकार किसी भी मदद के लिए थोड़ा अस्थिर धन्यवाद लगता है

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    लाइव मॉनिटर ट्रिम्स को बचाने और उस फ़ाइल को अपने ECU में सहेजने / लिखने के लिए कृपया हमें अपनी प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी दें।

  • gsbeadle@msn.comgsbeadle@msn.com पोस्ट: 2Verified User

    मैं कुछ सेटिंग्स को अपडेट करने और ईसीयू लिखने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन एक त्रुटि संदेश प्राप्त करना जारी रखता हूं, "कोई पंजीकृत ईसीयू नहीं मिला ...." क्या कुछ ऐसा है जो मुझे अलग तरह से करना चाहिए?

  • gsbeadle@msn.comgsbeadle@msn.com पोस्ट: 2Verified User
    संपादित July 2020

    इसलिए कुछ और कोशिशों के बाद, अब एक्यू की पहचान हो गई है, लेकिन एक या दो मिनट के लिखने के क्रम में मुझे एक संदेश मिलता है जिसमें लिखा है, "स्थिति: विफल: वेरिएबल्स का विश्लेषण ..."

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मैं देख रहा हूँ कि आप सफलतापूर्वक ईसीयू कल भड़क गए। क्या अब आप जाने के लिए अच्छे हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।