सहयता मंच

yxz टर्बो

do19.daniel.lecavalier@nv.touro.edudo19.daniel.lecavalier@nv.touro.edu पोस्ट: 2Verified User
में YXZ 1000R

नमस्ते, मेरे पास एक 2016 की यामाहा yxz है जिसमें एक टर्बो किट है जिसे मैंने एक साथ रखा है। मैं वर्तमान में ट्यूनिंग के लिए समय और पीसीवी पीटी के लिए एफटेकू चला रहा हूं। मैं सोच रहा था कि क्या यह फेकू के साथ दबाव के माध्यम से ट्यून करना संभव है?

टिप्पणियाँ

  • kwalterb@yahoo.comkwalterb@yahoo.com पोस्ट: 4Verified User

    मैं वर्तमान में एक ही चीज़ पर काम कर रहा हूं लेकिन लाइसेंस के साथ एक समस्या में चला गया है। ? उम्मीद है कि मैं जल्द ही एक काम कर रहे FTECU धुन होगा। मैंने एक जीएम बॉश 3 बार मैप सेंसर को अनुकूलित किया और यह शुरू में काम करता है लेकिन मुझे निष्क्रिय के आसपास एमएपी की तरफ ईंधन खींचने की जरूरत है और मैं अब ईसीयू से कनेक्ट नहीं कर सकता; यह कहता है कि मुझे एक नया लाइसेंस चाहिए। मैं खुश नहीं हूं लेकिन उम्मीद है कि इस हफ्ते मैं एक तय समय के लिए सींग पर एफटीईसीयू प्राप्त कर सकता हूं। यदि आप पहले से ही नहीं जानते हैं कि MAP सेंसर NA के लिए 1 बार इकाई है। आपको 14.7 PSI बूस्ट के लिए 2 बार, 29.5 के लिए 3 बार और इसी तरह की आवश्यकता है। हमारा वातावरण मूल रूप से हर समय 1 बार दबाव (मौसम, ऊंचाई, आदि के साथ परिवर्तन) लागू कर रहा है। अलग-अलग सेंसर सभी एक ही वोल्टेज रेंज में काम करते हैं, इसलिए संवेदनशीलता के प्रत्येक स्तर के लिए ईंधन मानचित्र में काफी बदलाव होना चाहिए। 1 बार के लिए धुन 3 बार धुन (मूल रूप से लेकिन वास्तव में) की पहली 33% का गठन करती है। एफटीईसीयू को मैंने जो पढ़ा है उसमें टर्बो ट्यून है लेकिन यह ग्रेव्स ट्यून की तरह लॉक है इसलिए मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    फ़्लैश प्रक्रिया के दौरान समस्या के कारण आपका लाइसेंस "प्रयास" स्थिति में है। हम इसे रीसेट कर सकते हैं लेकिन मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आपके पास आपकी वर्तमान फ़ाइल कहीं न कहीं बची हुई है क्योंकि जब लाइसेंस रीसेट हो जाता है, तो ECU में कोई भी ट्यून फ़ाइल खो जाती है।

  • kwalterb@yahoo.comkwalterb@yahoo.com पोस्ट: 4Verified User

    धन्यवाद। मैं अपने लाइसेंस के साथ समस्या को जल्दी से हल करने में सक्षम था और मैं बैक अप और चल रहा हूं। 3 बार एमएपी सेंसर ट्यून पर कार को आसानी से शुरू करने और सही ढंग से निष्क्रिय करने की कोई सलाह। मिड रेंज और टॉप एंड शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि बेकार में सही ईंधन मिलने में दिक्कतें आ रही हैं। क्या IAC को समायोजित करने का कोई तरीका है? ऐसा लगता है कि जब वैक्यूम पहुंचता है -9-10 / in / hg, तो यह लगभग 1400 RPM से बाहर निकल जाता है और इससे पहले कि यह चिकनी हो जाती है, यह 1000 RPM को डुबो देता है और बाहर झुक जाता है और लगभग -4 / hg में चोक कर देता है? हालांकि सेंसर बदलने से पहले यह बहुत अच्छा चला। मेरे पास रिटर्न लाइन के साथ सिडविंदर इंजेक्टर, वाल्ब्रो फ्यूल पंप और सिडविंडर फ्यूल प्रेशर रेगुलेटर है। क्या यह # 1 सिलेंडर पर अन्य एमएपी सेंसर के साथ कुछ करना है?

  • yasminbarraza@hotmail.comyasminbarraza@hotmail.com पोस्ट: 2Verified User

    अरे वहाँ मैं अपने टर्बो yxz ट्यूनिंग के लिए कूद करने के लिए तैयार हो रहा हूँ। मेरे पास एक 3 बार मैप सेंसर स्थापित है। किसी भी प्वाइंटर की अत्यधिक सराहना की जाएगी। मेरे पास 1000 cc इंजेक्टर, वाल्ब्रो ईंधन पंप है, जो रिटर्न लाइन के साथ दर ईंधन दबाव नियामक बढ़ा रहा है। मेरी समझ से, निष्क्रिय को आरपीएम ईंधन तालिकाओं के मानचित्र में सेट किया गया है और फिर निष्क्रिय होने पर ईंधन के लिए आरपीएम बनाम आरपीएस में संक्रमण होता है? बस समझने की कोशिश कर रहा हूं।

  • jtingram@msn.comjtingram@msn.com पोस्ट: 39Verified User

    तुम लोगों को क्या पता चला? क्या तुम लोग एक अच्छी धुन बनाने में सक्षम थे?

  • Nolimitcustoms117@gmail.comNolimitcustoms117@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    मंच पर नया है, लेकिन मेरे पास अभी लगभग दो साल का सॉफ्टवेयर है। मेरे पास एक 17 3 पेडल गाइटर टर्बो मशीन है, मैंने स्टॉक शुरू कर दिया है, अब मैंने इंजन का निर्माण किया है, जो कि हर चीज 15psi पर बढ़िया काम कर रहा है, लेकिन पिछली बार मैंने बेहतर AFR के लिए अपने नक्शे को 99 % पर लोड किया था, इसे फ्रीज कर दिया और अब जब मैं इसे इसमें प्लग करता हूं मुझे बताता है कि ईक् यू ने मुझे इस सब ट्यूनिंग का पता लगाने में थोड़ी देर लगा दी क्योंकि मैंने खुद सब कुछ किया है और मैं कंप्यूटर का जानकार नहीं हूँ .... लेकिन अब मैं किसी भी तरह की मदद कर रहा हूँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    हाय, ऐसा लगता है कि आप अपने ECU आज कोई समस्या नहीं है। क्या आप अभी भी समस्या है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • do19.daniel.lecavalier@nv.touro.edudo19.daniel.lecavalier@nv.touro.edu पोस्ट: 2Verified User

    क्या इंजेक्टर डेटा को समायोजित करने का कोई तरीका है? क्या यह "टर्बो फ़ाइल" में शामिल है? मैं अभी e85 पर 1600cc इंजेक्टर में अपग्रेड हुआ और लगता है कि इससे मदद मिलेगी। पहले मैं अपने ट्यूनर की मदद से पीसीवी पीटीआई के माध्यम से सबसे अधिक ट्यूनिंग के साथ 1150 सीसी इंजेक्टर चला रहा था। इसके अलावा, क्या एक प्रतिस्थापन 3bar नक्शा सेंसर है जो स्टॉक ईसीयू में शामिल है? अच्छा होगा अगर मैं PCV पिगी के बजाय FTecu के माध्यम से धुन सकता हूं

  • hastingstirellc@gmail.comhastingstirellc@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    अल्बा को कॉल करें और उनसे 3बार मैप सेंसर ऑर्डर करें, यह इस सॉफ़्टवेयर/ट्यूनिंग के साथ काम करने के लिए है। रेकलेस रैंच वर्तमान में 1 गियर में 2 स्टेप स्टाइल ट्यूनिंग के साथ खेल रहा है ताकि आप बूस्ट पर जा सकें। वर्तमान में 15-17psi प्रणाली के साथ 10psi पर प्रस्थान कर रहा है। यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं तो यह सॉफ्टवेयर अंतहीन है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।