सहयता मंच

निष्क्रिय आरपीएम समायोजन

daniel@danielscrivano.comdaniel@danielscrivano.com पोस्ट: 2Verified User

मैंने हाल ही में बज़ाज़ ज़ेड-फाई को हटा दिया, एक नया अकर निकास स्थापित किया, और अप्रतिबंधित मानचित्र को प्रवाहित किया जिससे मेरी निष्क्रिय गति दोगुनी हो गई। यह पहले 1k के आसपास बेकार था, लेकिन अब 3k है और इसे कम करना चाहेंगे। क्या कोई ईटीसी बनाम आरपीएम निष्क्रिय गति मानचित्र की व्याख्या कर सकता है? स्टॉक बनाम अप्रतिबंधित लुक बिल्कुल वैसा ही है इसलिए मैं सोच रहा हूं कि क्या यह बढ़े हुए एयरफ्लो की वजह से है जो इसे अधिक बेकार कर रहा है?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    ECT बनाम RPM निष्क्रिय गति मानचित्र इंजन शीतलक तापमान के आधार पर बाइक की निष्क्रिय गति को नियंत्रित करता है। आम तौर पर, बाइक प्रारंभिक स्टार्टअप (ठंड) में अधिक निष्क्रिय हो जाएगी, फिर एक निश्चित बिंदु पर गिर जाएगी क्योंकि शीतलक अस्थायी उगता है। यह संभव है कि अक्रापोविक निकास के कारण आपकी निष्क्रिय गति में वृद्धि हुई है, खासकर यदि यह एक पूर्ण प्रणाली है (स्लिप-ऑन नहीं)।

  • dlhindustry@gmail.comdlhindustry@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    तो इस नक्शे में कौन सा नंबर 13 है? 13 है 1,300rpm या ??

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    मानचित्र के मान इग्निशन टाइमिंग नंबरों पर आधारित होते हैं। 13 आधार संख्या है, इसलिए उच्च संख्या निष्क्रिय हो जाएगी और कम संख्या निष्क्रिय आरपीएम को कम कर देगी। आपको यह देखने के लिए इसके साथ खेलना होगा कि नंबर परिवर्तन निष्क्रिय आरपीएम गति को कैसे प्रभावित करते हैं।

  • dlhindustry@gmail.comdlhindustry@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    धन्यवाद, मैं समझ गया। यह समय अग्रिम डिग्री की अनदेखी है

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।