सहयता मंच

बाइक साइड वायर हार्नेस इंस्टॉलेशन समस्या

dr_1g@hotmail.comdr_1g@hotmail.com पोस्ट: 6Verified User
में ZX 14

मैं अपनी बाइक साइड हार्नेस को वायरल करने के मुद्दे पर भागा, मेरे पास एक 2017 ZX14R है और मैंने निर्देशों का ठीक उसी तरह पालन किया जैसा कि एक था, लेकिन एक बात अलग थी। निर्देश में यह कहा गया है कि चरण 9: अप्रयुक्त पिन पदों में प्लास्टिक के मौसम सील प्लग को हटा दें 27 और 28। खैर पर मुझे पता नहीं है कि मेरा विशेष है या नहीं, लेकिन हल्का युग्मक पिन 27 पर मेरा पर एक मौसम प्लग है लेकिन 28 पर एक तार है, उह ओह अब क्या। इसलिए मैंने उन घुसपैठों के साथ जारी रखा जो मैंने 28 से तार को हटा दिया था और हरी महिला तार डाल दिया था जैसे कि मेरे लिए निर्देश कहा गया था। एक बार जब मैंने सब कुछ हुक कर लिया और उसे शुरू करने के लिए तैयार हो गया तो मुझे कुछ भी नहीं मिला, मुझे एक त्रुटि मिली कि केटीआरसी को बिजली का स्तर झुलसा रहा था और साथ ही गियर इंडिकेटर भी पलक झपक रहा था, अब मैं पैनिक मोड में हूं लेकिन शुक्र है कि मेरे पास सर्विस मैनुअल है। इसलिए मैंने त्रुटियों की जाँच की और इसने मुझे एक कोड 39 दिया, जो इस बिंदु पर मीटर के साथ कोई संचार नहीं है, जैसे कि मैं रोना शुरू कर रहा हूं क्योंकि मैंने सोचा था कि ईसीयू पर रोकनेवाला को उड़ा दिया और एक और ECU खरीदना होगा ओह RMJIzq4ObSiu मैंने मैनुअल से परामर्श किया और मैं के माध्यम से चला गया और कर सकते हैं प्रतिरोध प्रतिरोध की जाँच की और यह कल्पना में सीएचओडी सीओडी के साथ था। लेकिन विचित्र रूप से कैन संचार काले युग्मक पिन 27 (उच्च ग्र्री / ब्लू) और 28 (कम एलबी) पर है। इसलिए वैसे भी मैंने बैटरी पावर की जाँच की जो लाइटर कपलर पिन 41 & 54 पर थी और अब मेरे पास कोई वोल्टेज नहीं था। हाँ, जैसे कि मैंने अभी एक फ्यूज उड़ाया था, तब मैंने बैटरी निकाल दी और मुख्य ईसीयू फ्यूज़ की जाँच की और सुनिश्चित किया कि पर्याप्त फ्यूज़ हो जाए। लेकिन दोनों कप्लर्स पर यह 39 के माध्यम से नंबर 1 है, इसलिए दोनों कप्लर्स में मेरा पिन 27 & 28 है, क्या वे इसे और कठिन बना सकते हैं! मुझे लग गया कि सारी सीधी बाइक फिर से चल रही है। अब मेरा सवाल यह है कि मैं किस युग्मक का उपयोग करता हूं या क्या मैं दोनों के संयोजन का उपयोग करता हूं?


टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    काले युग्मक पर, पिन 27 और 28 खुले हैं (कब्जा नहीं किया गया है)?

  • dr_1g@hotmail.comdr_1g@hotmail.com पोस्ट: 6Verified User

    27 GY / BL तार और 28 LB के साथ उनका कब्जा है। जो मैनुअल में पिन 27 CAN संचार लाइन (उच्च) GY / BL और पिन 28 CAN संचार लाइन (LOW) LB के रूप में वर्णित करता है। अब ग्रे कपलर पर 27 में एक मौसम प्लग है और 28 में एक एलजी तार है जिसे मैं वास्तविक पिन 67 मान रहा हूं जो मैनुअल में बाहरी संचार लाइन (इमोबिलाइज़र सिस्टम (लैस मॉडल) / * केडीएस) के रूप में वर्णन करता है: एलजी। मेरी बाइक इमोबिलाइज़र सिस्टम से लैस नहीं है, मुझे नहीं लगता। मैंने आपको ड्रॉप बॉक्स में अपनी चित्र फ़ाइलों के लिए एक लिंक भेजा था क्या आप उन तक पहुंच पा रहे थे?

  • dr_1g@hotmail.comdr_1g@hotmail.com पोस्ट: 6Verified User
    संपादित September 2019

    मैं 4 पिन हार्नेस स्थापित कर रहा था, जबकि बैटरी कनेक्ट थी इसलिए यह संभावना थी कि मैंने गलती से फ्यूज उड़ा दिया होगा जो मुझ पर हो सकता है। लेकिन मेरे निर्देशन की तुलना में मेरी बाइक पर वायरिंग अलग थी, इसलिए आप लोगों से सलाह लेना चाहते थे कि आप इस बारे में कुछ नया करें या नहीं।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    सेवा नियमावली में युग्मक पिन नंबर वास्तविक युग्मक पर संख्याओं के समान नहीं हैं। दोनों कपल 1-39 नंबर के हैं। आप गलत कपलर में थे। निर्देश "हल्के रंग के कपलर" पर जाने के लिए कहते हैं, जो आपकी तस्वीरों में टैन-कलर्ड होगा। तार 28 की स्थिति (मैनुअल में 67) में निकालें और इसे निष्क्रिय करने के लिए इसके ऊपर एक गर्मी हटना ट्यूब डालें, क्योंकि इसका उपयोग नहीं किया गया है। निर्देश के अनुसार उस युग्मक में तार डालें।

  • dr_1g@hotmail.comdr_1g@hotmail.com पोस्ट: 6Verified User

    ठीक है धन्यवाद

  • dr_1g@hotmail.comdr_1g@hotmail.com पोस्ट: 6Verified User

    ठीक है, मेरे पास बाइक की साइड हार्नेस है, जिसमें कोई त्रुटि नहीं है धन्यवाद। मैंने इसे कल रात एक लाइटर तक तार किया था कि कैसे इस प्रक्रिया में मैंने ईसीयू फ्यूज उड़ा दिया, जैसे मैंने कहा कि मैं इसे बैटरी से जुड़ा हुआ स्थापित कर रहा था, वैसे भी मेरी बुरी तरह से जुड़ा हुआ है, जो आपकी सभी मदद के लिए धन्यवाद, बहुत बहुत धन्यवाद MkbTPaEUdDhHOAhN386Rx0f7w

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।