सहयता मंच

2021 GSXR-1000R हार्डफेल "रिकवरी के प्रयास पार हो गए"

Kubano78Kubano78 पोस्ट: 6Verified User

एक-दो बार ठीक से फ्लैश किया गया फिर यह संदेश हर बार। बाइक एक डेड मोड में है और स्पष्ट रूप से शुरू नहीं होगी। वास्तव में मेरी बाइक को ठीक करने और चलाने की जरूरत है। बाइक साइड हार्नेस, चेक किया, बाकी सब ठीक है। यह पढ़ेगा लेकिन जब लिखने जाता है, तो मुझे यह संदेश मिलता है।

टिप्पणियाँ

  • Kuban2021Kuban2021 पोस्ट: 1Verified User
  • Kubano78Kubano78 पोस्ट: 6Verified User
  • Kubano78Kubano78 पोस्ट: 6Verified User

    कोई भी?

  • kgsiani@gmail.comkgsiani@gmail.com पोस्ट: 25Verified User
    संपादित November 2022

    डायग्नोस्टिक चरणों की तलाश करें जहां आप एक पेपरक्लिप को हार्नेस में रखते हैं, यह देखने के लिए कि क्या वायरिंग अभी भी अच्छी है। मेरा वही किया, R1M थो, बड़े ECU कनेक्टर में सभी तारों को फिर से लगाकर मेरे मुद्दे दूर हो गए। मैं कोशिश करूंगा और उन्हें आपके लिए ढूंढूंगा ..

  • Kubano78Kubano78 पोस्ट: 6Verified User

    धन्यवाद लेकिन परीक्षण सभी अच्छे थे। यह लाइसेंस था। यह धोखाधड़ी के रूप में पहचान रहा था, इसलिए इसे बंद कर दिया गया। माइक इसे रीसेट करें। नए की तरह अच्छा। ईमानदारी से बाइक बेहतर तरीके से चली। मुझे लगता है कि समय-समय पर फिर से फ्लैश करना एक अच्छा विचार है।

  • kgsiani@gmail.comkgsiani@gmail.com पोस्ट: 25Verified User
    संपादित November 2022

    ठीक तुम्हारे लिए अच्छा है! लेकिन यह उस परीक्षण का लिंक है जिसके बारे में मैं बात कर रहा था, जो मुझे लगता है कि आपने "सभी परीक्षण अच्छे थे" कहा था, इसलिए यह बाद में इसे पढ़ने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए है: https://forum.ftecu.com/discussion/319/attention-hardware-test-for-6-pin-bike-side-harness-that-will-often-solve-your-issues#latest

  • Kubano78Kubano78 पोस्ट: 6Verified User

    @kgsiani@gmail.com अच्छा बिंदु। हाँ, मैं लाल/नारंगी कूद गया..कोई ईंधन पंप नहीं। लाल/पीले के साथ ही ... कोई ईंधन पंप नहीं। काला/नारंगी, काला/पीला पर स्थिर 5v। परीक्षण करना अभी भी अच्छा है। इसके अलावा, बिना कहे चला जाता है, सुनिश्चित करें कि आप लोग सही भाग संख्या लोड कर रहे हैं। मुझे पता है कि ईसीयू बाहर निकलने के लिए एक कुतिया है अगर आप इसके अभ्यस्त नहीं हैं। मेरा विश्वास करो, यह आपको कुछ नाराज़गी से बचाएगा।

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User
    संपादित January 2023

    वह संदेश तब दिखाया जाता है जब कोई समस्या चमकती है और उपयोगकर्ता संचार समस्या को ठीक करने का प्रयास करता रहता है। यह 10+ दिनों तक पुनर्प्राप्ति के दूसरे प्रयास की अनुमति नहीं देगा

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।