सहयता मंच

लिखने का प्रयास विफल रहा। छवि डेटा पैच करने में विफल.

wenxx10@gmail.comwenxx10@gmail.com पोस्ट: 7Verified User
में R7

नमस्ते, मुझे हाल ही में अपने EU Yamaha R7 2022 के ecu को चमकाने के लिए बेंच साइड किट मिली है। हालाँकि, जब मैं ECU को बेंच किट हार्नेस से जोड़ता हूँ और 2021 R7 - BEB-8591A-50(EU) को अप्रतिबंधित में लिखने का प्रयास करता हूँ ईसीयू, यह शिकायत करता है कि "लेखन का प्रयास विफल रहा। छवि डेटा को पैच करने में विफल।" जैसा कि मैंने देखा, मेरे ECU पर वास्तविक भाग संख्या BEB-8591A-00 है। क्या यह इस मुद्दे से संबंधित हो सकता है? धन्यवाद

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • wenxx10@gmail.comwenxx10@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    जैसा कि मैंने सबसे महत्वपूर्ण पदों में से एक से देखा, ईसीयू फ़ाइल को ईसीयू भाग संख्या से मेल खाना चाहिए। तो मुझे लगता है कि यह सवाल का जवाब देता है। हालांकि इस मामले में, चूंकि मुझे प्रदान की गई सूची में उचित फोल नहीं मिल रहा है (और मैं आदेश देने से पहले इसे जांच/जान नहीं सकता था), क्या मेरे संबंधित ईसीयू भाग संख्या की फ़ाइल को जोड़ने का अनुरोध करने का कोई तरीका है?

  • wenxx10@gmail.comwenxx10@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    कोई विचार?

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    हैलो, क्या आपने इसे सुलझा लिया है? यामाहा ईसीयू के साथ आपको इसे पहली बार पढ़ने के लिए हमें भेजना होगा। फिर इसे उपयोग के लिए फाइल मैनेजर में जोड़ा जाएगा।

  • wenxx10@gmail.comwenxx10@gmail.com पोस्ट: 7Verified User
    1. मैं देखता हूं कि फ़ाइल वास्तव में अब जोड़ी गई है, हालाँकि जैसा कि मैंने BEB-8591A-00 फ़ाइल के साथ फिर से कोशिश की, यह अभी भी एक ही त्रुटि की शिकायत करता है: स्थिति: विफल पैचिंग इमेजडाटा मैंने उस प्रक्रिया का पालन किया जहां: ftecu सॉफ़्टवेयर
    2. खोला अप्रतिबंधित BEB-8591A-00
    3. डिवाइस के लिए फ़ाइल -> ECU
    4. लिखें ECU हार्नेस को जोड़ने के बारे में पॉप-अप के बाद, डेस्क हार्नेस USB से कनेक्ट करें और पावर
    5. क्लिक करें ठीक पॉप-अप पर
    6. को लाइसेंस देने के बारे में पुष्टि पॉप-अप ECU -> हाँ
    7. त्रुटि संदेश
    8. क्या आप कृपया कुछ और सलाह दे सकते हैं?
  • wenxx10@gmail.comwenxx10@gmail.com पोस्ट: 7Verified User
    संपादित June 2023

    मैं वास्तव में ईसीयू में स्टॉक फ़ाइल लिखने में कामयाब रहा, लेकिन जब मैंने फाइलों को समायोजित करने और फ्लैश (ईंधन की प्रतिलिपि बनाने और इग्निशन मैप्स वोल्ट-डवेल को छोड़कर), अब यह पहले शिकायत करता है: लिखने का प्रयास विफल रहा। कृपया पुन: प्रयास करें। स्थिति: अपरिभाषित त्रुटि फिर अगर मैं फिर से कोशिश करता हूं, तो यह कहता है: कोई पंजीकृत ईसीयू नहीं मिला। क्या आप इस ECU के लिए एक नया लाइसेंस खरीदना चाहेंगे? अन्य थ्रेड्स के आधार पर, मुझे लगता है कि इसे रीसेट करने की आवश्यकता है? क्या आप कृपया एक चेक प्राप्त कर सकते हैं?

  • staffan.ola.wallin@gmail.comstaffan.ola.wallin@gmail.com पोस्ट: 1Verified User

    मेरा ठीक यही मुद्दा है। मैं BEB-8591A-00 स्टॉक ECU लिखने में सक्षम था। लेकिन अब जब मैं वही लेकिन अप्रतिबंधित फ़ाइल लिखने का प्रयास करता हूं तो यह कहती है कि यह bla.bla.bla नहीं लिखेगी। मैंने अन्य लाइसेंस खरीदे लेकिन उससे भी कोई मदद नहीं मिली। मेरा खाता Stafan.ola.wallin@gmail.com है कृपया इसे अभी ठीक करें।

  • todd@ftecu.comtodd@ftecu.com पोस्ट: 102Staff User

    हल किया।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।