सहयता मंच

अपडेटेड क्विक शिफ्ट सेंसर

octavio@ftecu.comoctavio@ftecu.com पोस्ट: 191Staff User

हैलो, अद्यतन त्वरित शिफ्ट सेंसर के संबंध में। नए सेंसर कनेक्टर पर तार के रंग अलग हैं। नए सेंसर पर ब्लू और ग्रीन वायर वाला कनेक्टर पुश साइड है और ऑरेंज और येलो पुल है। सादर

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • Heilmanman52@gmail.comHeilmanman52@gmail.com पोस्ट: 12Verified User

    @octavio@ftecu.com अरे यार शायद आप मुझे यहां से निकालने में मदद कर सकते हैं। लाइसेंस# B1B95D45 फ्लैश आरंभिक स्थिति में फंस गया है। कोई भी मौका याल मेरे लिए इसे रीसेट कर सकता है

  • jidhafs@msn.comjidhafs@msn.com पोस्ट: 1Verified User

    क्या है नए सेंसर में अपग्रेड

  • adrian_w@live.com.auadrian_w@live.com.au पोस्ट: 5Verified User

    माई क्विकशिफ्टर (यामाहा आर 6 ईसीयू-आधारित क्विकशिफ्टर किट (टाइप 7)) ने काम करना बंद कर दिया (3 दिसंबर 2021 को खरीदा) और फरवरी और मई 2022 के बीच बिना किसी समस्या के लगभग 10 बार बाइक पर इसका इस्तेमाल किया, लेकिन जुलाई में काम करना बंद कर दिया। क्या मल्टीमीटर निरंतरता के लिए जाँच करता है, लेकिन पुश और पुल दोनों पहलू काम नहीं करते हैं।

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    यदि आप सेंसर को वापस भेजते हैं तो हम उसका परीक्षण कर सकते हैं और खराब होने पर उसे बदल सकते हैं।

  • buffsins@gmail.combuffsins@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    हाय माइक, मैं मुंबई, भारत से हूँ। मेरे पास जीएसएक्सआर 1000 (2013) है मैंने क्विक शिफ्टर के साथ बाइक साइड हार्नेस का ऑर्डर दिया है। अब मैंने अपने ईसीयू को फ्लैश किया है और क्विक शिफ्टर सेटिंग को सक्रिय किया है। लेकिन मुझे लगातार FI लाइट (C31) मिल रही है, पहले मुझे लगा कि यह गियर पोजीशन सेंसर (GPS) के कारण है। यहां तक कि (जीपीएस) को बदलने के बाद भी मुझे एफआई लाइट (सी 31) के साथ एक ही परिणाम मिल रहा है, मेरे हेड यूनिट पर कोई गियर नहीं दिख रहा है। Toady मैं एक Dyno ट्यून के लिए गया था। मैं यह देखकर चौंक गया कि एक बार जब मैंने क्विक शिफ्टर को डिस्कनेक्ट कर दिया तो सभी एफआई लाइट गायब हो गईं और बाइक भी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। पीक एचपी लगभग 9 एचपी में बहुत बड़ा अंतर था। चूंकि नवंबर के पहले हफ्ते में ड्रैग इवेंट है। मैं वास्तव में सराहना करूंगा यदि आप मेरी समस्या का समाधान खोजने में मेरी मदद कर सकते हैं।

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    नमस्कार, क्या आप मुझे वह मानचित्र फ़ाइल भेज सकते हैं जिसका आप उपयोग कर रहे हैं और मैं इसे हल करने में आपकी सहायता करूंगा?

  • buffsins@gmail.combuffsins@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    धन्यवाद माइक लेकिन मैंने समस्या का समाधान किया। यह क्यूएस सेंसर था। हालाँकि मुझे इग्निशन टाइमिंग अप्रतिबंधित मैप्स GSXR 1000 (09 -16) मॉडल के बारे में एक और संदेह है। जैसा कि सभी सिलेंडर समान इग्निशन टाइमिंग दिखा रहे हैं, जो स्टॉक मैप्स के मामले में नहीं है। क्या आप मुझे उसी पर प्रबुद्ध कर सकते हैं?


  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    मैंने उस मानचित्र का निर्माण नहीं किया था, लेकिन मेरे सर्वोत्तम ज्ञान के लिए शायद समय में भिन्नता से कोई लाभ नहीं था क्योंकि वे निकास और सिलेंडर तापमान से प्रभावित होते हैं।

यह चर्चा समाप्त हो चुकी है।