सहयता मंच

डायनोजेट की धुन

protaper138@aol.comprotaper138@aol.com पोस्ट: 1Verified User

मेरे पास मेरे 2019 yxz1000r se के लिए बाइक साइड ट्यूनर है और मैं केवल एक अप्रतिबंधित धुन देखता हूं और पूर्ण निकास धुनों के लिए कुछ भी नहीं है, मैं शीघ्र ही यहां पूर्ण hmf निकास चलाऊंगा और ध्यान दिया जाएगा कि dynojet मैं एक धुन डाउनलोड कर सकता हूं, इसलिए मेरा प्रश्न यह है कि फाइल फ्लैश ट्यून में स्थानांतरित करने में सक्षम हो?

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपको अपनी ईसीयू फ़ाइल में पावर कमांडर ईंधन भरने का नक्शा अपलोड करने में सक्षम होना चाहिए। तब आप ईसीयू को उस फाइल के साथ रिफ़लैश कर देंगे। धन्यवाद, जेसन ए।

  • jim_sheri@hotmail.comjim_sheri@hotmail.com पोस्ट: 3Verified User

    जेसन, मैंने ऑटो ट्यून के साथ एक पीसीवी का उपयोग करने की कोशिश की है, ईंधन मानचित्र अब बनाया गया है। फ्यूल मैप को कंप्यूटर में सहेजा है और FTeCU में फ्यूल मैप अपलोड करने की कोशिश की है और जब मैं ECU को कार में प्लग करता हूं तो ऐसा लगता है कि फ्यूल मैप नहीं बदला गया था, क्योंकि ऑटो ट्यून तुरंत PJrsTkD7dugg और फ्यूल खींचने की कोशिश करता है।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे अपनी विशिष्ट FTECU फ़ाइल और अपनी विशिष्ट PC फ़ाइल ईमेल करें और मैं आपको बताऊंगा कि क्या यह ठीक से परिवर्तन कर रहा है। आपके द्वारा एफटीईसीयू फाइल में पीसी फ्यूल मैप अपलोड करने के बाद आपने ईसीयू को सही से रिफ्रैश किया? धन्यवाद, जेसन ए।

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    हाय जिम, क्या आपने इसे सुलझा लिया है?

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।