सहयता मंच

क्विक शिफ्टर रैंडम कटिंग इग्निशन और नॉट वर्किंग

मेरे पास एक 2016 FZ09 क्विक शिफ्टर है जो मेरे डायनो ट्यूनर द्वारा स्थापित और प्रोग्राम किया गया है। त्वरित मज़दूर पहले तो ठीक काम कर रहा था फिर बेतरतीब ढंग से मुझे मुद्दे देने लगा। जब मैं जल्दी करने के लिए ऊपर जाना मज़दूर कुछ भी नहीं है। यद्यपि जब मैं पहली बार इसे कुछ गियर्स (ज्यादातर पहले और दूसरे) में गला घोंटकर देता हूं, तो यह इग्निशन काट देगा जैसे कि मैंने त्वरित शिफ्टर को मारा, भले ही मेरा पैर पूरी तरह से मज़दूर से दूर हो। क्या किसी के भी पास कोई सुझाव है?? QS और हार्नेस I में है:

YGQ0ahiES6ADC90XfHBcrrK

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • mihaiweb@gmail.commihaiweb@gmail.com पोस्ट: 6Verified User
    संपादित November 2020

    एक ही मुद्दा था। जैसे ही मैं क्यूएस आकर्षक के लिए न्यूनतम आरपीएम पास करता, इंजन कभी-कभी कट जाता, या अगर गियर बदलने के लिए मैं पहले क्लच का उपयोग नहीं करता तो क्यूएस संलग्न नहीं होता। यह केवल दबाव धोने के बाद हो रहा था, इसलिए मैंने बस इसे सील करने के लिए क्यूएस के विद्युत कनेक्शन के पास कुछ सिलिकॉन लगाया। लगता है मुद्दा तय हो गया है।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    नमस्ते, कृपया अपने QS सेंसर पर यह परीक्षण चलाएं: https://www.youtube.com/watch?v=QgrdBm-EjCo&t=23s CKTyPWJJdd3nBqbECh9xWECPCPCWPWJWdb3lWbdW3lWbqWLWBlkWbqsbbq&hl=hi

  • austinrseevers@gmail.comaustinrseevers@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    मैं (लाल, तार कनेक्शन धक्का के लिए) है कि परीक्षण किया और मैं कनेक्शन नहीं मिला जब तक शिफ्टर (upshift गति) को धक्का दिया था। मैंने इस बीच में क्यूएस काट दिया और यह यादृच्छिक कटौती नहीं करता है। जब मैं क्यूएस जुड़ा हुआ है केवल यादृच्छिक कटौती करता है।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    कृपया हमें sales@ftecu.com पर ईमेल के माध्यम से संपर्क करें

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।